कल से झारखंड के 2 दिवसीय दौरे पर सुरेश चव्हाणके जी. दंगाइयो के आर्थिक बहिष्कार, जनसंख्या नियंत्रण क़ानून व् PFI पर बैन जैसे कई मुद्दों पर जागरूक करेंगे हिन्दुओ को - Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar -

Breaking News:

कल से झारखंड के 2 दिवसीय दौरे पर सुरेश चव्हाणके जी. दंगाइयो के आर्थिक बहिष्कार, जनसंख्या नियंत्रण क़ानून व् PFI पर बैन जैसे कई मुद्दों पर जागरूक करेंगे हिन्दुओ को


राष्ट्रनिर्माण संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सुदर्शन न्यूज़ चैनल के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी २ दिवसीय यात्रा पर झारखंड जा रहे हैं. उनकी यात्रा का प्रथम पड़ाव कल से शुरू है जहाँ वो झारखंड में हिन्दुओ को जागृत करने के मुख्य उद्देश्य और राष्ट्र व् धर्म रक्षा का मूल उद्देश्य ले कर जा रहे हैं. उनकी यात्रा को देखते हुए झारखंड के हिन्दू समूहों में एक नई स्फूर्ति और ख़ुशी की लहर दिखाई दे रही है. उनकी नई मुहिम दंगाइयो के आर्थिक बहिष्कार का पूरे देश में भारी समर्थन हो रहा जिसमे झारखंड भी प्रमुख है.

विदित हो कि झारखंड वीरों की भूमि रही है. यहाँ के कई ऐसे वीर रहे हैं जिनका इतिहास में वर्णन वामपंथी कलमकारों ने न के बराबर किया है. सुदर्शन न्यूज़ पर दिन विशेष कार्यक्रम में सुरेश चव्हाणके जी ने ऐसे कई वीरों के नाम दुनिया के आगे रखे जो झारखंड की धरती से जन्म ले कर इस राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए वीरगति पाए. इसके चलते सुरेश जी का झारखंड में एक विशेष व् अन्य सबसे अलग ही सम्मान है.

पाकुड़ क्षेत्र में इस्लामिक चरमपंथी समूह PFI बैन किया गया था कुछ समय पहले . उसके लिए सुरेश चव्हाणके जी द्वारा PFI के खिलाफ चलाया गया लगातार शो काफी हद तक काम आया. झारखंड के हिन्दुओं को जागृत करने , PFI का मजहबी उन्माद बताने , CAA पर फैले भ्रम को तोड़ने , झारखंड का सच्चा और गौरवशाली इतिहास बताने आदि उनकी यात्रा के मुख्य उद्देश्यों में शामिल हैं. भारत बचाओ यात्रा से उठी राष्ट्रीय मांग जनसंख्या नियंत्रण कानून को भी लागू करवाने की मांग के साथ झारखंड को अवैध बंगलादेशी और रोहिंग्या से मुक्त करवाने का आह्वान भी उनकी यात्रा के मुख्य उद्देश्यों में है.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share