Breaking News:

42 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार के बाद फावड़े से पीटकर मार डाला उमर अली ने.. कांप उठी मानवता


ये घटना दक्षिण भारत के राज्य केरल के कोच्चि की है जहाँ के पेरुम्बवूर में 42 वर्षीय महिला के साथ हैवान दरिन्दे  उमर अली ने पहले बलात्कार किया फिर से फावड़े से पीट-पीटकर मार डाला. फिलहाल पुलिस  ने इस मामले में हैवान उमर अली को गिरफ्तार कर लिया है तथा पुलिस ने उसके  खिलाफ कानूनी कार्यवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है. पता चला है कि उमर अली पूर्वोत्तर के राज्य असम का रहने वाला है. ये घटना 26 नवम्बर की रात 1 बजे की है.

मीडिया सूत्रों के मुताबिक़, घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सुबह शहर में एक दुकान के करीब एक मजदूर ने खून में लथपथ नग्न महिला का शव देखा, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली. मामले में तफ्तीश के दौरान मालूम चला कि महिला का पहले बलात्कार हुआ है और फिर फावड़े से उसके सिर-चेहरे पर वार कर उसकी हत्या की गई. पुलिस के मुताबिक, आरोपित ने अपनी पहचान छिपाने के लिए नजदीकी इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए थे, क्योंकि उनमें पूरी घटना कैद हो गई थी. लेकिन पुलिस ने कुछ अन्य कैद हुए फुटेज की मदद से उसकी पहचान कर ली और जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने महिला की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला एर्नाकुलम जिला कुरुप्पमपाड़ी की निवासी थी. वह अपने परिवार से अलग हो गई थी और पेरुम्बवूर में अकेली रहती थी, जो कि एक औद्योगिक इलाका है और वहाँ बड़ी संख्या में पूर्वोत्तर (नॉर्थ ईस्ट) से आए प्रवासी मजदूर रहते हैं. जाँच में जुटी पुलिस के अनुसार महिला के चेहरे पर पुलिस को 30 गहरे घाव मिले हैं. इसके अलावा वो फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है, जिससे महिला पर हमला हुआ.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share