Breaking News:

ट्विटर पर दिन रात हिन्दुओ को काका वाणी नाम से अपमानित करने वाला जेहादी सोच वाले अली सोहराब को UP पुलिस ने दबोचा


सोशल मीडिया के दुरूपयोग में वर्तमान समय में सबसे आगे रहने वाले जेहादी सोच के अली सोहराब को आख़िरकार उत्तर प्रदेश पुलिस ने दबोच ही लिया है. उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने एक सधे अभियान में इस दंगाई ट्विटर हैंडल वाले को दिल्ली जा कर दबोचा है और उसको लखनऊ की अदालत में पेश करने जा रही है. अली सोहराब अपने आप को कथित रूप से पत्रकार लिखता था लेकिन असल में उसकी हरकत सिर्फ उन्मादी चरमपंथियो की रही है..

हिंदूवादी लोगों के सोशल प्रोफाइल पर जा कर उन्हें ट्रोल करना और उनके बार में उलटे सीधे कमेन्ट करना इस कथित नकली पत्रकार का पेशा था.. अपने ट्विटर हैंडल में भी इसने खुद को डरा हुआ पत्रकार बताया था जबकि दिन भर इसकी हरकतें या तो किसी को अपमानित करने की या फिर लोगों को भडकाने की थी.. समाज की रक्षा करने वाली पुलिस से ले कर देश की रक्षा करने वाली सेना तक में किसी को भी इसने अशोभनीय कमेन्ट से नहीं छोड़ा था ..

सबसे खास बात ये है कि इस उन्मादी के फालोवर कई ऐसे बड़े नेता भी हैं जो धर्मनिरपेक्षता के नाम पर सिर्फ और सिर्फ हिन्दू विरोध के लिए चर्चा में रहते हैं.. इसके फालोवरो में एक वर्ग विशेष के लोग भी ज्यादा थे जो इसके हर ट्विट को न सिर्फ बाकायदा लाइक और रिट्विट करते थे बल्कि उसके स्क्रीन शॉट को भी अलग से वायरल किया करते थे.. इस उन्मादी की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया में ख़ुशी का माहौल है और सब लखनऊ पुलिस की तारीफ कर रहे हैं .


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share