Breaking News:

राज ठाकरे की हुंकार के बाद एक्शन में मनसे. मुंबई में खोज निकला उस हुसैन को जो महिलाओं के कपड़े बदलने वाले कमरे में लगाया था कैमरा.. बुरी तरह से की धुनाई और बंद करवाई उसकी दुकान


यहाँ चर्चा सिर्फ राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं के कार्य की नहीं होनी है बल्कि चर्चा उस शाहनवाज की भी होनी है जिसने एक दूकान अथवा प्रतिष्ठान खोल कर वहां आने वाली महिलाओं के साथ ये कुकृत्य किया. एक ही नही न जाने कितनी महिलाएं उस शाहनवाज का शिकार बन चुकी होंगी जिसकी जांच अब पुलिस कर रही होगी और उन महिलाओं से ब्लैकमेल कर के किया करवाया गया होगा ये भी जांच के बाद सामने आयेगा.

राज ठाकरे के द्वारा भरी गई हिंदुत्व की हुंकार के बाद जिस प्रकार से मनसे कार्यकर्ताओं ने अपने सेनापति के अभियान में कदम आगे बढ़ाया उसकी मिसाल आज मुंबई में देखने को मिली है. मुंबई जो कभी बाला साहब ठाकरे द्वारा हिंदुत्व के परचम से बुलंद रहता था, उस सूने स्थान की रिक्त पूर्ती होती दिखाई दे रही है राज ठाकरे के आह्वान के बाद. उनके कार्यकर्ताओं ने बचाया है कई महिलाओं का सम्मान और जीवन.

मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी मनसे के कार्यकर्ता शाखाध्यक्ष प्रशांत राने और विभागाध्यक्ष संदेश देसाई ने मिल कर महिलाओं के कपड़ों की दूकान जिसको शाहनवाज हुसैन नाम का एक विकृत मानसिकता का उन्मादी चलाया करता था के वस्त्र बदलने वाले कमरे में से एक हिडेन कैमरा खोज निकाला. इसके बाद मनसे कार्यकर्ताओं ने उस दूकान को जबरन बंद करवाया और कैमरा लगाने वाले हुसैन की पिटाई कर के पुलिस के हवाले कर दिया. अब पुलिस हुसैन से उसके कृत्यों का ब्यौरा ले रही है. मनसे कार्यकर्ताओं के इस कार्य की पूरे मुंबई में वाहवाही हो रही है और हुसैन जैसे विकृत दुकानदारों से सतर्क रहने की अपील भी.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share