लुटेरे बाबर के नाम पर अयोध्या तो दूर, पूरे भारत में कहीं मस्जिद नहीं बनने देंगे – विनय कटियार , राज्यसभा सांसद, भाजपा

भाजपा के फायरब्रांड नेता व् राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने अयोध्या में हिन्दू नववर्ष की पूर्व सन्ध्या पर सन्तों के एक समारोह में कहा कि अयोध्या के सरयू नदी की परिधि में किसी भी प्रकार की किसी भी नयी मस्जिद का कोई सवाल ही नहीं उठता. 

मुसलमान चाहें हो सरयू नदी के उस पर कोई मस्जिद बनवा सकते हैं पर उन्हें ध्यान रखना होगा कि उसका नाम उस आक्रांता और लुटेरे बाबर के नाम पर ना हो. उन्होंने कहा कि भारत की संस्कृति कभी भी लुटरों के स्मारक बनाने की अनुमति नहीं देती इसलिए मुसलामानों को चाहिए कि वो अपने किसी भी प्रतीक का नाम उस लुटेरे आक्रांता बाबर के नाम पर ना रखें. 

भाजपा राज्यसभा सांसद श्री कटियार ने कहा कि अदालत ने जो बाहर मिल कर फैसला लेने का सुझाव दिया है उस से मुसलमान ही भाग रहा है , साथ ही उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर मस्जिद दोनों बनवाने कि बात करने वाले ध्यान से सुन लें कि अब हिन्दू समाज श्रीराम के नाम पर बलिदान देने को तैयार है.  श्री कटियार ने कहा कि हम पर चाहे जितने मुकदमे चल रहे या चाहे जितने और चला लें पर हम पीछे हटने वाले नहीं . हमारा हर कार्य श्री राम को समर्पित है और जो भी उनकी इच्छा होगी हम उनके द्वारा दिए फल के लिए तैयार हैं .

आगे उन्होंने कहा कि साढ़े तीन लाख हिंदुओं के बलिदान कि भूमि हम यूं ही नहीं जाने दे सकते . उन्होंने बाबरी मस्जिद को मुसलमानो की महा जिद नाम से संबोधित किया.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW