Breaking News:

किसानों का शोषण करने वालों के खिलाफ सख्त हुए योगी आदित्यनाथ.. किया ये बड़ा एलान


उत्तर प्रदेश में जो भी अन्नदाता किसानों को प्रताड़ित करेगा, उनका शोषण करेगा, अब उनकी खैर नहीं है. किसानों का शोषण करने वालों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी चेतावनी दी है. योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जो भी सूबे के अन्नदाता किसानों को प्रताड़ित करेगा, उनका शोषण करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जायेगी, उसकी कुर्की की जायेगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को नवनिर्मित मुंडेरवा चीनी मिल का लोकार्पण एवं पेराई सत्र का उद्घाटन करते हुए ये बात कही.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस मिल के चलने से बस्ती और संतकबीरनगर के करीब 30 हजार किसान लाभान्वित होंगे तो प्रत्यक्ष एवं प्रत्यक्ष रूप से 8500 लोगों को रोजगार मिलेगा. चीनी के साथ ही मिल में बिजली का भी उत्पादन होगा. मुख्यमंत्री ने सख्त लहजे में कहा कि गन्ना किसानों का शोषण करने वालों की कुर्की की जाएगी, मिल नीलाम कर दी जाएगी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी बकाया है, वह पिछली सरकारों का पाप है तथा उनकी सरकार इससे निपटने का उपाय कर रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ‘जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी’ की तर्ज पर ही छह माह पूर्व हुए लोकसभा चुनाव में जनता ने कांग्रेस, सपा और बसपा को उन्हीं की भाषा में समझा दिया. धारा 370 और श्रीरामजन्मभूमि का निर्णय लोकतंत्र की जीत है. सपा-बसपा ने जाति विशेष और परिवार के नाम पर लूटा. भर्ती खुलते ही सैफई घराना झोला लेकर वसूली के लिए निकल जाता था लेकिन मौजूदा सरकार में सब कुछ पारदर्शी है.

कांग्रेस पर हमलावर मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘शहजादे और शहजादी’ बताएं कि उन्होंने देश-प्रदेश के विकास के लिए क्या किया. योगी बोले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश-प्रदेश के साथ ही पूर्वांचल में विकास कार्यों की झड़ी लगी है. युवाओं को उनके गृह जनपद में ही रोजगार मुहैया कराया जा रहा है. गोरखपुर में एम्स चालू हो चुका है तो अगले साल से फर्टिलाइजर कारखाना भी शुरू हो जाएगा. साथ ही सिद्धार्थनगर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में भी अगले साल से एमबीबीएस की पढ़ाई और मरीजों का इलाज होने लगेगा.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share