Breaking News:

हजारों कत्ल करवाने के बाद दूध में पड़ी मक्खी की तरह निकल फेंका खुद के पाले आतंकी हाफ़िज़ को गद्दार पाकिस्तानियों ने. न घर का हुआ न घाट का

ये वही गद्दार है जिन्होंने  कभी ट्रेनों में भर कर हिंदुओं सिखों की लाशें भेजी थी भारत मे .. ये वही हैं जो आज भी वहां रहने वाले सरदारों व हिंदुओं को दे रहे हैं अंतहीन प्रताड़ना और उनकी जमीन जायदाद, उनकी घर गृहस्थी, उनके संसार परिवार व उनकी धन दौलत के साथ उनकी इज्ज़त पर आए दिन डाका डाल रहे हैं .. पाकिस्तान से आये हिंदुओं की दुर्दशा इसकी गवाही है उस जीवंत रूप में जिसको कोई भी कभी भी दिल्ली के शरणार्थी कैम्प में जा कर देख सकता है .. अब इन्ही के निशाने पर है इन्ही का सुपारी किलर हाफ़िज़ सईद ..

ज्ञात हो कि पूरे चुनाव में मोदी मोदी व कश्मीर कश्मीर चिल्लाने वाला आतंकी हाफिज सईद धूल चाट गया है पाकिस्तान के आम चुनावों में ..भले ही ये दुर्दांत आतंकी भारत मे लश्कर ए तोइबा के लिए काम कर रहे कुछ गद्दारों का आदर्श हो लेकिन इसको खुद पाकिस्तानियो ने ही ठुकरा दिया है .  ये वही लोग हैं जो कभी संसार के सबसे बड़े हत्यारे ओसामा बिन लादेन के सौदा कुछ डालरों में कर चुके हैं और अब उन्होंने घुटने के बल बिठाया उस हाफिज को जिसने पाकिस्तान के मुरीदके में लश्कर कैम्प से कई आतंकी भेजे भारत मे निर्दोषों का खून बहाने व इसी बहाने नापाक पाकिस्तानियो को खुश करने के लिए . 

पर अब शायद उसका कार्य खत्म से हो गया है . विदित हो कि  पाकिस्तान में बुधवार को भी मतगणना जारी है। इसमें क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान की पार्टी सबसे आग चल रही है। वहीं पाकिस्तान के कई दिग्गज नेता इमरान खान की आंधी में उड़ गए हैं। नेताओं ने इमरान खान सहित सेना पर चुनाव में धांधली कराने का आरोप लगाया है। पाकिस्तान का नया प्रधानमंत्री कौन होगा? इस सवाल का जवाब जल्द ही मिल जाएगा। मतगणना के तुरंत बाद से ही वोटों की गिनती चल रही है। रुझानों में इमरान ख़ान की पार्टी तहरीक़-ए-इंसाफ़ आगे चल रही है। वहीं नवाज़ शरीफ़ की पार्टी PML-N दूसरे नंबर पर और बिलावल भुट्टो की पार्टी पीपीपी तीसरे नंबर पर चल रही है। इमरान ख़ान की पार्टी को बढ़त पर पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ के भाई शहबाज़ शरीफ़ ने चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है।

नतीजों में देरी को लेकर शहबाज़ शरीफ़ ने सेना पर धांधली के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि हमारे पोलिंग एजेंट को बाहर कर दिया गया है। वहीं चुनाव आयोग ने इस तरह के आरोपों को सिरे से ख़ारिज किया है। चुनाव आयोग का कहना है कि तकनीकि खामियों से नतीजों में देरी हुई है। पाकिस्तान चुनाव आयोग इमरान ख़ान और शहबाज़ शरीफ़ पर कार्रवाई करने की तैयारी में है। चुनाव आयोग ने ऑन कैमरा मतदान करने और उसके बाद मीडिया को संबोधित करने के मामले में संज्ञान लिया है। चुनाव आयोग ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है।

पाकिस्तान चुनाव में 26/11 हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफ़िज़ सईद को करारा झटका लगा है। रुझानों में हाफ़िज़ की पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग को एक भी सीट पर बढ़त नहीं मिली है. हाफ़िज़ ने 265 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे।पाकिस्तान में बुधवार को हुए आम चुनावों के बाद हो रही वोटों की गिनती जारी है और क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) 114 संसदीय सीटों पर आगे चल रही है। जबकि पीटीआई की मुख्य प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान मुस्लिम लीग- नवाज (पीएमएल – एन) 64 सीटों पर आगे है। एक मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक , पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) 42 सीटों पर आगे चल रही है। पाकिस्‍तान चुनाव रिजल्‍ट के संसदीय चुनाव में किसी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला तो पीपीपी ‘किंगमेकर’ की भूमिका निभा सकती है। निर्दलीय उम्मीदवार 50 सीटों पर आगे चल रहे हैं।पाकिस्तान के जन्म के समय से अब तक देश पर ज़्यादातर वक्त सेना का शासन रहा है।

Share This Post