अगर मोदी सरकार दोबारा न आयी तो पटरी से उतर जाएगा विकास का रथ और हिन्दुस्तान उठाएगा बड़ा नुकसान- जॉन चैम्बर्स

आज के समय हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी ताकत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जी हैं. आज मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया में अपनी नई पहिचान बना रहा है तथा सुपर पावर बना रहा है. भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एक करिश्माई नेता हैं जो अपने राष्ट्र को मजबूती से विकास के पथ पर ले जा रहे हैं, और यदि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के बाद यदि नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने का मौका नहीं मिलता है तो भारत के प्रभावशाली विकास और समावेशी विकास के लिए यह जोखिम भरा होगा.

ये कहना है अमेरिका के एक शीर्ष उद्योगपति तथा सिस्को सिस्टम के पूर्व सीईओ जॉन चैंबर्स का. सिस्को सिस्टम्स के पूर्व कार्यकारी चेयरमैन और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चैंबर्स ने यहां कहा कि भारत के पास दुनिया की सबसे मजबूत समावेशी ग्रोथ वाली अर्थव्यवस्था बनने का मौका है. उन्होंने कहा, ‘आपके प्रधानमंत्री में ऐसा करने की क्षमता है. मेरा मानना है कि वह देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान दुनिया की मजबूत अर्थव्यस्था बने, सुपर पावर बने तो कम से कम एक बार और नरेंद्र मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है.

चैंबर्स ने अमेरिका भारत रणनीतिक और भागीदारी मंच (यूएसआईएसपीएफ) की सालाना लीडरशिप शिखर बैठक के मौके पर अलग से बातचीत में कहा कि यह एक बड़ा जोखिम होगा जबकि उन्हें अपनी सोच को आगे बढ़ाने के लिए एक और मौका नहीं मिलता है. उनसे पूछा गया था कि यदि 2019 में मोदी दोबारा नहीं चुने जाते हैं, तो क्या स्थिति होगी. चैंबर्स ने इस सवाल पर कहा कि वह साहसी हैं. वह हर सुबह उठकर आपके देश के भविष्य के बारे में सोचते हैं.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW