Breaking News:

जो गद्दार सीरिया गए उनके लिए दुलार, लेकिन बयान में सीरिया बोलने पर श्री श्री पर FIR ? जबकि भारत मे हो रहे सीरिया के लिए धरना प्रदर्शन .

भारत देख रहा नीचता , लंपटता, दोगलेपन के एक ऐसे स्वरूप को जो यकीनन कल के लिए एक बड़ा अभिशाप बनने वाला है जिसमे एक आध्यात्मिक सन्त के शांति के प्रयासों को कुचलने के लिए विधर्मियों द्वारा अपनाए जा रहे हैं हर वो हथकंडे जिसे कहीं न कहीं नकली धर्मनिरपेक्ष समाज के ठेकेदार परोक्ष समर्थन भी दे रहे हैं ..

यहां बात चल रही है अयोध्या मामले का शांतिपूर्ण ढंग से हल निकालने के सभी संभावित प्रयास कर रहे प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर जी की जिनके शांति के प्रयास निश्चित रूप से अशांति के पैरोकारों को रास नही आ रहे और वो रच रहे हैं हर वो साजिश जो उन्हें निर्देशित हो रही हैं उनके ऊपर या विदेशों में बैठे आकाओं की तरफ से..

विदित हो कि श्री श्री ने अपने बयान में सीरिया का उल्लेख किया था जिसमे भारत को सीरिया जैसा न बनने देने के सामूहिक प्रयास की जरूरत बताई .. बस इसी बात को कुछ लोगों ने विवाद का आधार बना दिया जबकि वो अब तक उन गद्दारों पर एक भी शब्द नहीं बोले जो ISIS की तरफ से लड़ने के लिए भारत से भाग कर सीरिया पहुँच गए थे ..आज श्री श्री के बयान पर हंगामा मचा रहे ये तथाकथित सेकुलर लोगों में अधिकतर ने अभी हाल में सीरिया में रूस की बमबारी के खिलाफ भारत मे प्रदर्शन की धमकी दी और बार बार सीरिया की तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया से ले कर अपने विचारधारा के प्रिंट मीडिया आदि में भी प्रचारित कर रहे हैं ..

अब सवाल उठता है कि भारत के स्वर्णिम भविष्य की चिंता को ले कर सीरिया न बनने देने के बयान पर हल्ला मचाने वालों से कोई कब ये पूछेगा कि सीरिया के लिए प्रेम दिखाने वालों और भाग कर सीरिया चले जाने वालों के विरुद्ध वो कड़ी कार्यवाही की मांग कब करेंगे ? इतना तो तय है कि श्री श्री भारत को विश्वगुरु बनाना चाहते है जिसके लिए भारत को सीरिया , पाकिस्तान, अफगानिस्तान आदि के प्रेमियों से जल्द से जल्द मुक्ति पानी होगी …

Share This Post