Breaking News:

कभी दुनिया भर के आतंकी हमलों के तार जुड़े मिलते थे पाकिस्तान से. लेकिन अब ये हो रहा भारत के साथ ? कौन सी साजिश रची जा रही ये ?

यदि आप को भारत की विदेशों में बनती छवि को सुन कर और देख कर सुखद एहसास होता है तो वही आप को एक तथ्य और जानना चाहिए कि कहीं कुछ ऐसा भी हो रहा है जो आने वाले समय में भारत की छवि को उस रास्ते पर ले जा सकता है जिस रास्ते पर दुनिया में आतंक की फैक्ट्री कहा जाने वाला पाकिस्तान है .. पिछले कुछ समय में जो कुछ भी हो रहा है उस से यही लगता है कि सिर्फ भारत वालों को आतंकी हमलों में मारना और दहशत फैलाना ही एकमात्र लक्ष्य नहीं है आतंकियों का .

बेहद मॉडर्न, सेकुलर थियेटर आर्टिस्ट का प्रेमी था वसीम.. जल्लाद भी कांप गये उसको मिली मौत से, जिसे हिन्दू-मुस्लिम की बातें सुनकर भी आता था गुस्सा

ज्ञात हो कि हिन्दुस्थानियो के कत्ल और यहाँ पर दहशत फैलाने का लक्ष्य ले कर चल रहे आतंकियों ने पीठ पीछे एक और साजिश रची है जो यदि अभी न पहचानी गई तो यकीनन इसके गंभीर दुष्परिणाम होने तय हैं . कुछ समय पहले की बात है जब दुनिया भर में होने वाले आतंकी हमलो के तार पाकिस्तान से जुड़े पाए जाते थे . चाहे वो फ्रांस में वाहनों से कुचल कर आम जनता को मार डालने का मामला हो, या ब्रिटेन में होने वाली चाकूबाजी हो .. यहाँ तक कि अमेरिका में जहाजो से  आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का लिंक मिलता था .

मोदी को बहस की चुनौती देने वाले राहुल गांधी को GST पर कैट द्वारा बहस की चुनौती.. क्या स्वीकार करेंगे राहुल गांधी ?

इसी के चलते दुनिया भर में पाकिस्तानियों की फजीहत हुआ करती थी और संसार के कई देश पाकिस्तान का नाम सुन का रही वीजा देने से मना कर देते थे . यहाँ तक कि अगर जैसे तैसे वीजा मिल भी जाता था तो उस देश में जाने वाले लोगों की कपड़े उतार कर तलाशी ली जाती थी और एयरपोर्ट के बाहर आते ही वहां की ख़ुफ़िया एजेंसियां उसके पीछे तब तक लगी रहती थी जब तक कि वो अपने देश में वापस पहुच नहीं जाता था बिना उस देश को कोई नुक्सान पहुचाये हुए ..

कर्जमाफी की आशा में बैठे मध्य प्रदेश के किसानों को कमलनाथ का नया झटका… टूटने लगी आश

इस नग्न तलाशी की जद में वहां के राष्ट्रपति और प्रधानमन्त्री तक आ जाया करते थे जिस प्रकार से अमेरिका ने कई बार नवाज शरीफ की तलाशी कपड़े उतार कर ली है . लेकिन अब जो कुछ भी सामने आ रहा है वो और भी भयावह है . जो हालत कभी पाकिस्तान के साथ हुआ करते थे वो हालात भारत और भारतीयों के साथ बनाने की कोशिश की जा रही है .. वो सभी साजिशें रची जा रही हैं जो भारत वालों को पाकिस्तान के बराबर फजीहत का पात्र बना सकती हैं .

फौज के कई रिटायर्ड अधिकारियों ने भाजपा जॉइन की..बोले- ‘मोदी मजबूरी नहीं बल्कि बहुत जरूरी है”

विदित हो कि इन सब के पीछे प्रधानमन्त्री द्वारा पिछले 5 वर्षों में विदेशो में बनाई गयी भारत की छवि को धूमिल करने की साजिश भी हो सकती है.. अगर पिछले कुछ समय के आतंकी हमलों या आतंकी तार को देखा और जोड़ा जाय तो स्थिति बेहद भयावह पाई जायेगी.. अफगानिस्तान में अमेरिकी फौजों से लड़ने के लिए भारत के केरल से बाकायदा कई आतंकी गये थे जो अमेरिकी फौजों के हमले में मारे गये थे … ईराक और सीरिया में ISIS के आतंकी बन कर लड़ने गए कई आतंकियों को वहां की सेना ने गिरफ्तार किया है..

साध्वी प्रज्ञा को काला झंडा दिखाने वाला पिटा तो सवाल उठाया था कांग्रेस ने.. अब प्रियंका गांधी के रोड शो में जो हुआ वो क्या है ?

सिर्फ इन्ही देशो में नहीं , लीबिया में भी गिरफ्तार एक आतंकी के भारतीय होने की पुष्टि हुई है जिसके घर वाले अब मासूमियत का कार्ड खेल रहे हैं .. अमेरिका में भी एक भारतीय आपराधिक मामलों में गिरफ्तार हुआ जो वर्ग विशेष का था और भारतीय मूल का था . लेकिन इन सबके साथ अब श्रीलंका में हुए आतंकी हमले के तार भारत से जुड़ना सबसे भयावह है . श्रीलंका के सैनिक सूत्रों के अनुसार वहां हुए ब्लास्ट का मास्टर माइंड जहरान हासिम दक्षिण भारत में कुछ समय तक रह चुका है ..

“भाजपा के शौचालय निर्माण का मज़ाक उड़ाने वाले राहुल गांधी की दादी व अम्मा लोटा ले कर खेतों में गई होतीं तो एहसास होता उन्हें” – राजवीर सिंह, सांसद भाजपा

अब सवाल ये उठता है कि वो कौन सी साजिश है जो विदेशों में भारत की छवि के खिलाफ रची जा रही है . क्या पेश करना चाहते है आतंक के ये चेहरे भारत को दुनिया भर में . क्या आने वाले समय में कुछ और ऐसे हमलों में अगर भारतीयों का हाथ आया तो क्या सम्मान होगा एक हिंदुस्थानी का दूसरे देशों में ? किस के इशारे पर हो रहा है ये सब ? क्या इस दायरे में वो हिन्दू नहीं आयेंगे जो अपना जीवन सत्य , न्याय, सेकुलरिज्म और अहिंसा के लिए बिता दिया करते हैं ? उपर के सभी सवालों के जवाब जितनी जल्दी खोजा जा सके उतना ही बेहतर है और आने वाले समय में नुक्सान की उतनी ही कम सम्भावना भी ..

श्रीलंका की मुख्य मस्जिद में घुसी पुलिस. 47 तलवारें, 15 कुल्हाड़ी और सेना की वर्दी बरामद. इमाम गिरफ्तार

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post