अब झुलस कनाडा .. टोरंटो शहर में काले लिबास वाले ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई, 10 को लगी गोलियां ..पुलिस ने मार गिराया हमलावर

अभी कल ही अमेरिका में चली थी अंधाधुंध गोलियां और आज निशाना बना गया टोरंटो शहर कनाडा का .. कनाडा वो देश है जो कई चरमपंथी समूहों का पनाहगार बनता जा रहा है .. यहां के प्रधानमंत्री जस्टिन टूडो की आतंक व अपराध के प्रति लचर नीति का खामियाजा अब भुगत रहा है उनका देश व उनकी जनता ..एक दुसाहसिक हमले के बाद अब कनाडा को दिया गया है आत्मचिंतन का मौका आने वाले भविष्य के लिये ..

विदित हो कि isis जैसे काले स्याह लिबास में एक व्यक्ति ने अचानक ही कनाडा के टोरंटो शहर के ग्रीक टाऊन क्षेत्र में लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी .. गोलियों की चपेट में फिलहाल लगभग 10 आम नागरिकों के आने की सूचना बताई जा रही है जो अपने परिवार के साथ रोजमर्रा की तरह बाहर निकले थे .. इस हमले से प्रभावित होने वाला क्षेत्र ग्रीक टाऊन बताया जा रहा है जहां मचा हुआ है कोहराम और पुलिस के साथ एम्बुलेंस के सायरन तोड़ रहे हैं रह रह कर उठ रही चीखों की आवाजें ..

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार जब तक पुलिस पहुचती तब तक हमलावर काफी नुकसान करवा चुका था ..पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में हमलावर को मार गिराया है .. टोरंटो में स्वास्थ्य सेवाओं को उच्चतम स्तर के अलर्ट पर रखा गया है .. देश विदेश से इस दुसाहसिक हमले पर कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है ..  यहां ध्यान रखने योग्य है कि कनाडा डोनाल्ड ट्रम्प के मुस्लिम देशों के विरुद्ध लिए जा रहे कड़े निर्णयों के सदा खिलाफ रहा है और वहां के सेकुलर प्रधानमंत्री शरणार्थी नीति को लचर बनाने की वकालत किया करते है  .


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share