Breaking News:

कुरान पढ़ाने वाले बंगलादेशी को ट्यूशन पर लगाया था भारतीय लड़की ने वो भी इस्लामिक मुल्क अरब अमीरात में लेकिन उसने धोखा दिया

एक बार फिर से जिला है एक लड़की को धोखा जिसने विश्वास के साथ किसी को चुना था अपना शिक्षक और उसको सिखाना था कुरआन लेकिन उसने किया कुछ ऐसा कि उस लड़की के साथ उसके परिवार वालों का भी विशवास ऐसे लोगो से टूट सा गया . इधर आरोपी ने अपने बचाव में उलटी सीधी दलीलें देना शुरू कर दिया है और कहा है कि उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया और आख़िरकार गलत लड़की को ही ठहराने लगा . 

ज्ञात हो कि ये घटना है संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की जहाँ एक 40 साल के एक बांग्लादेशी ‘कुरान शिक्षक’ को आरोपित किया गया है एक 15 साल की नाबालिग भारतीय लड़की से छेड़खानी करने के अपराध में . बताया जा रहा है कि ये एक स्कूल की छात्रा थी जिसके अनुसार दुबई के अल-मुरक्कबात में आरोपी शिक्षक उसे पिछले तीन महीने से हफ्ते में चार बार कुरान की आयतें पढ़ाता था लेकिन इसी बीच उसकी नीयति ख़राब होने लगी और उसने अपने बेटी की उम्र की लड़की पर गलत नजर रखते हुए गुरु और शिष्या के पवित्र रिश्तो तक को कलंकित करने का मन बना लिया . पुलिस पूछताछ और लोक अभियोजन की जांच के दौरान आरोपी ने कथित तौर पर इल्जाम कबूल किया. उसने लड़की को अनुचित तरीके से छूने की बात कबूली. आरोपी शिक्षक को हिरासत में रखा गया है. अदालत 12 अगस्त को फैसला सुना सकती है.

स्थानीय समाचार एनेंसी खलीज टाइम्स की खबर में कहा गया कि दुबई की एक अदालत में कुरान शिक्षक को छेड़खानी के मामले में आरोपित किया गया है. अभियोजन पक्ष के दस्तावेजों के मुताबिक, आरोपी ने पिछले महीने पांच बार लड़की से कथित छेड़खानी की. सरकारी वकीलों ने छेड़खानी के आरोप में कुरान शिक्षक को अदालत के हवाले किया और कानून के मुताबिक सख्त सजा दिए जाने की सिफारिश की. लड़की ने कहा, ”मैं डर गई थी और उससे दूर हो गई थी.
फिर उसने कहा कि वह दुखी है. उसने अनुरोध किया कि मैं इस बारे में किसी से कुछ न कहूं. ” शिकायतकर्ता ने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया और खुलासा किया कि पांच अलग-अलग मौकों पर उसके ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने एक ही तरह का बर्ताव किया. 

Share This Post