बेइज्जत कर के भगाती थी वो कभी भगवा गमछे और तिलक वालों को अपने पास से .. आज वही मांग रही रही उन्हें से न्याय में साथ

एक समय था जब देवभूमि उत्तराखंड के लिए ऐसी घटनाये एकदम नई और केवल अखबारों में पढ़ने के लिए मिलती थी .. ये उस समय की बात है जब कहीं किसी और स्थल पर ये घटनाएं हुआ करती थी जिसे देवभूमि उत्तराखंड के लोग ठीक से जानते भी नहीं थे .. आज वही उत्तराखंड झूझ रहा है ठीक उन्ही घटनाओं से और वहां के सीधे साधे और धर्मनिरपेक्ष लोग सामना कर रहे हैं ऐसे घटनाओ का जो उन्होंने सोचा भी नहीं था ..

विदित हो की खुद को आधुनिक और धर्मनिरपेक्ष छवि में ढाल कर चलने वाली एक लड़की बनी है लव जिहाद और उसके बाद अंतहीन प्रताड़ना की शिकार . कभी हिन्दू संगठनों को देख कर उन्ही को दंगाई और आतंक का केंद्र कहने वाली ये लड़की अब फंस गयी है एक ऐसे दलदल में जहाँ से निकलने का उसको कोई रास्ता नहीं दिख रहा यही . उसके हिन्दू संगठन पर आक्रोश को देखते हुए वहीँ के एक सोरम नाम के कट्टरपंथी ने उठा लिया उसका वो फायदा जो अब उसको मुस्लिम बनने तक पर मजबूर कर रहा है .. यहाँ तक की उसका अपहरण कर के बंधक बना कर उसका बलात्कार तक किया गया है .. 

देहरादून की युवती को बंधक बनाकर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराने का मामला प्रकाश में आया है। युवती को नशीला पदार्थ खिला अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया। आरोप है कि एक मकान में उसके साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप कर अश्लील वीडियो बनायी। कोर्ट के आदेश पर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। देहरादून निवासी एक युवती हाल में मोहल्ला आनन्दपुरी में रह रही है। आरोप है कि उसे रोजगार दिलाने का झांसा देकर आशिया निवासी सोरम ने सिविल लाइन क्षेत्र में बंधक बनाकर रखा। आरोपी युवती ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बना ली। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवती ने उसे बंधक बनाकर जबरदस्ती धर्मपरिवर्तन करा दिया। उसका निकाह शाहपुर क्षेत्र के एक युवक से जबरदस्ती करा दिया गया।  आरोपी युवती ने उसे वैश्यावृति के धंधे में भी धकेलने का प्रयास किया।

तीन माह पूर्व आरोपी के चंगुल से युवती किसी तरह बंधनमुक्त होकर अपने घर पहुंची। आरोप है कि कुछ माह पूर्व आरोपी युवती उसे रास्ते में मिली। वह अपनी बातों में फंसाकर महमूदनगर में उसे एक मकान में ले गयी। आरोप है कि आरोपी शाहनवाज निवासी दधेडू, आशक अली निवासी खतौला, अनीस निवासी शाहपुर और एक अन्य ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना लिया। कोर्ट के आदेश पर इस मामले में थाना सिविल लाइन में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व में थाने पर रिपोर्ट दर्ज है। सबसे बड़ी बात ये रही की इस मामले में बलात्कार करने वाला पक्ष ही उस लड़की के खिलाफ तमाम प्रकार के आरोप लगा रहा है और उसको ही दुश्चरित्र आदि जैसे कई घिनौने शब्दों से नवाजने पर तुला हुआ है . 

Share This Post

Leave a Reply