जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए सुरेश चव्हाणके जी की मुहिम को आगे बढाया पूज्य संतो ने .. अयोध्या के प्रख्यात संत वेदांती जी ने कहा – “4 निकाह और फिर ढेर सारे बच्चे पैदा करने वाले घरों से ही आतंकी निकलते हैं”.


बढती हुई आबादी के तमाम कुप्रभावों को जहाँ राष्ट्र निर्माण संस्था एक राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुरेश चव्हाणके जी ने पूरे भारत की यात्रा के दौरान घूम घूम कर के गिनाया था तो वहीँ अब इस मामले में आगे बढ़ते हुए राजनेताओं के साथ संतो ने भी अपने मुखर स्वर खोल दिए है और ये एहसास होने लगा है की जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग भारत के लिए राष्ट्रव्यापी मुहीम बनने वाली है जिसके बाद ये कानून सरकार को लागू करना ही होगा ..

विदित हो कि अपने मुखर बयानों के लिए विख्यात संत श्री रामविलास वेदांती जी ने एक बार फिर से दिया है एक ऐसा बयान जिसको कई मुस्लिम मान रहे हैं विवादित.. इस बार मुसलमानों के 4 निकाह और उसके बाद उनसे पैदा होने वाले बच्चो पर निशाना साधते हुए इसी को उन्होंने आतंकवाद की असल जड बताते हुए इसके खिलाफ जल्द से जल्द कडा और कठोर कानून बनाने की वकालत की है.. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर उन्होंने विश्वास जताया है .

उनके अनुसार जैसे भगवान श्रीराम ने अपने भाई लक्ष्मण जी के साथ लंका में विजय पताका फहरा दी थी ठीक वैसे ही अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने मिल कर कश्मीर में भी विजय पताका फहरा दी है . रामजन्मभूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष श्री रामविलास वेदांती ने एक और विवादित बयान देकर तहलका मचा दिया है। उन्होंने इस बार कहा है कि कट्टर मुस्लिम चार-चार शादियां करते हैं। फिर बच्चे पैदा करते हैं और अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं। बाद में इनके बच्चे आतंकवादी बन जाते हैं।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share