मुस्कुराइए आप उस भारत में हैं जहां आज RSS की हिन्दू नववर्ष की यात्रा पर पथराव किया गया आगजनी की गयी…सम्पूर्ण हिन्दुस्तान की ये स्थिति न बने इसी लिए जरुरी है जनसंख्या_नियंत्रण_कानून

 

उन्होंने आपकी धार्मिक यात्राओं पर कई बार हमला किया लेकिन आप उन्हें अपना मानकर चुप रह जाते हैं. उन्होंने अलीगढ़ में माँ दुर्गे का जागरण रोका था तथा माँ की मूर्ती को तोड़ दिया था. उन्होंने आपकी कांवड़ यात्रा पर हमले किये हैं तो हनुमान जयन्ती व राम नवमी की यात्राओं पर भी उन्होंने पथराव किया है था अपने ही देश में आपको अपना पर्व मनाने से रोका है, अपने ही देश में आपको आपकी गुलामी का एहसास कराया है. और आज एक बार फिर बिहार के भागलपुर में उन्होंने आरएसएस के स्वयंसेवकों द्वारा निकाली जा रही हिन्दू नववर्ष विक्रमी संवत के स्वागतस्वरुप निकाली जा रही यात्रा पर हमला कर दिया है.

जी हाँ खबर के मुताबिक़ बिहार के भागलपुर में राष्ट्रीय स्वंय सेवक के कार्यकर्ता हिन्दू नववर्ष के स्वागत में एक धार्मिक भगवा यात्रा निकाल रहे थे जिस पर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने हमला कर दिया तथा पत्थरबाजी की है. बताया गया कि आरएसएस की यात्रा शनिवार को नाथनगर से गुजर रहा था, इसी दौरान मुस्लिम बहुल क्षेत्र में मेदनीनगर चौक पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने गाना बजाने और ठहरने से मना किया जिसके बाद यात्रा पुलिस के साथ आगे निकल गयी.

यात्रा शांति से आगे जा रही थी लेकिन तभी चंपानगर तथा बाबूटोला के पास एक बार फिर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यात्रा को रोका तथा अचानक से पथराव शुरू कर दिया तथा यात्रा को खदेड़ दिया. दो घंटे तक लगातर पथराव होता रहा था फिर यात्रा की सुरक्षा में चल रही पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया जिसमें आधा दर्जन से अधिक पुलिस वाले भी घायल हो गये हैं. आक्रान्ताओं ने बाइकों में आग लगाने के अलावा दुकानों में भी यहां तोडफ़ोड़ की है जिसके कारण नाथनगर बाजार बंद हो गया तथा ग्रामीण क्षेत्रों में अफवाह भी तेजी से फैलने लगी, जिसके बाद प्रशासन ने नाथनगर में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

स्थिति इतनी भीषण हो गयी कि मुंगेर, पूर्णिया, कटिहार व लखीसराय से भी पुलिस जवान बुलाने पड़े हैं इसके 3 बसों में भरकर भागलपुर पुलिस के जवान पहले से ही मौके पर पहुँच चुके हैं. तनावग्रस्त स्थिति को देखते हुए रेंज डीआईजी विकास वैभव भी मुंगेर से भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा नाथनगर थाने में आईजी, डीआईजी, एसएसपी, डीएम, डीडीसी, एसडीओ नगर आयुक्त अन्य अधिकारी बैठक की तथा क्षेत्रवासियों से बातचीत करके माहौल को शांत करने की कोशिश की है.

लेकिन अब विचार कीजिये कि उनको आपकी धार्मिक यात्रा से इतनी बड़ी समसया थी कि उन्होंने यात्रा पर हमला किया, पुलिस को पीटा, दुकानों में तोड़ फोड़ की तथा भागलपुर को पाकिस्तान बनाने की कोशिश की. बस यही कारण है कि सुदर्शन न्यूज़ के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग के लिए देश भर में भारत बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं तथा भागलपुर काण्ड हमारे दावे को साबित करता है कि अगर जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तथा मुस्लिमों की आवादी इसी गति से बढ़ती रही तो ये लोग सम्पूर्ण हिंदुस्तान में भागलपुर दोहराएंगे तथा हिन्दू समाज अपने ही देश में गुलाम बनकर रह जायेगा. अतः हे राष्ट्रवादियो! उठो, जाग जाओ तथा अपने वजूद को बचाने के लिए, अपने राष्ट्र को अपनी मातृभूमि माँ भारती को बचाने के लिए अपने धर्म को बचाने के लिए सरकार से जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग करो तथा भारत बचाओ यात्रा का समर्थन करो.

Share This Post

Leave a Reply