हर हर महादेव, जय श्री राम व् वंदेमातरम् के उद्घोष के साथ सुदर्शन प्रांगण में हुई शस्त्र पूजा.. सुरेश चव्हाणके जी ने निर्वहन की श्रीराम की परम्परा


भगवान श्रीराम की अधर्म पर जीत के साथ आज दशहरा पर्व में सुदर्शन प्रांगण भारत माता की जय , वंदेमातरम् और जय श्रीराम के नारों से गूँज रहा था . सुदर्शन प्रांगण में भारत के तमाम हिस्सों से आये श्रीराम भक्तो ने अपने शस्त्रों के साथ गगनचुंबी उद्घोष किया और राष्ट्र व् धर्म पर मर मिटने का संकल्प लिया .. इस अवसर पर तमाम प्रकार के आयुध का पूजन हुआ जिनका प्रयोग विधर्म के प्रतिकार व् धर्म की रक्षा के लिए करने का प्रण सामूहिक रूप से दोहराया गया .

शस्त्र पूजन के साथ ये भी संकल्प लिया गया कि हिन्दू समाज की एकता व् उनमे आपसी भाईचारे के लिए हर सम्भव प्रयास किये जायेंगे .. राजनैतिक द्वेष के चलते जेल में बंद तमाम निरपराध हिन्दू वीरों की मुक्ति के लिए ठीक उसी प्रकार से प्रयास करने का भी संकल्प लिया गया जिस प्रकार से कभी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की रिहाई की मुहीम चलाई गई थी . इसी के साथ देश ही नहीं दुनिया के किसी भी कोने में प्रताड़ित होने वाले हिन्दू की आवाज बनने और उनके लिए अपने अधिकतम प्रयासों से संघर्ष का एलान किया गया .

राष्ट्रभक्तो के इस समूह का नेतृत्व सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने किया जिन्होंने हर हर महादेव के साथ शुरू हुए इस शस्त्र पूजन का समापन जय श्रीराम के साथ किया .. इस अवसर पर हिन्दुओ को स्वावलंबी बनाने के लिए और हर गाँव तक रोजगार पहुचाने के लिए सुदर्शन समाचार समाधान नेटवर्क की भी घोषणा की गई . इस अवसर पर कई गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे जिन्होंने राष्ट्र निर्माण व् धर्म रक्षा के अभियान में सुरेश चव्हाणके जी के पूर्ण समर्थन व् सहयोग का वचन दिया ..

देखिये इस अवसर पर सुरेश चव्हाणके जी का प्रमुख दृश्यों के साथ ट्विट –


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share