सुरेश चव्हाणके जी के प्रयासों को आपने बयान में बोल गये भाजपा सांसद हरिओम.. बोले- “जनसंख्या काबू न हुई तो मुस्लिम आबादी बाँट देगी देश”

सुदर्शन टीवी के चेयरमैन तथा राष्ट्र निर्माण संस्था के संस्थापक श्री सुरेश चव्हाणके जी लंबे समय से देश में जनसख्या नियंत्रण कानून की मांग करते रहे हैं. अब श्री सुरेश चव्हाणके जी के प्रयासों को अपनी आवाज दी है उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरिओम पाण्डेय ने. श्री सुरेश चव्हाण के जी की आवाज में अपनी आवाज मिलाते हुए भाजपा सांसद हरिओम पाण्डेय ने कहा है कि अगर देश में समय रहते हुए जनसंख्या नियंत्रण क़ानून नहीं बनाया गया तो हिन्दुस्तान में तेजी से बढ़ रही मुस्लिम आबादी देश का एक और बँटवारा कर देगी और हम कुछ नहीं कर पायेंगे. अगर देश को टूटने से बचाना है तो जनसंख्या नियंत्रण क़ानून लाना ही होगा.

गौरतलब है कि पिछले दिनों श्री सुरेश चव्हाणके जी ने कश्मीर से कन्याकुमारी से दिल्ली के बीच जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग के लिए 20 हजार किलोमीटर की 70 दिवसीय भारत बचाओ यात्रा निकाली थी तथा केंद्र सरकार से देश के हर नागरिक के लिए दो बच्चों का कनून बनाने की मांग की थी. अब भाजपा सांसद ने देश के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून को जरूरी बताया है. एक समाचार चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”जनसंख्या नियंत्रण कानून बेहद आवश्यक है, क्योंकि मुस्लिमों की आबादी बहुत तेजी से बढ़ रही है. पश्चिमी यूपी के कई जिलों में मुस्लिमों की आबादी 52% तक पहुंच गई है. अगर समय रहते जनसंख्या पर नियंत्रण नहीं किया गया तो विशेष समुदाय के लोग देश का बंटवारा कर देंगे.”

जनसंख्या नियंत्रण के लिए संसद से कानून पास करने का मांग करते हुए कहा कि अगर समय रहते कानून नहीं बना तो विशेष सुमदाय के मौलाना दूसरा पाकिस्तान बना देंगे. हरिओम पाण्डेय ने कहा कि पीएम मोदी जनसंख्या नियंत्रण पर कानून लाना चाहते हैं लेकिन इसके लिए सभी राजनीतिक दलों को एक साथ आना होगा. हरिओम पाण्डेय ने मुस्लिम आबादी पर टिप्पड़ी करते हुए कहा कि इन लोगों के पास कोई रोजगार नहीं होता और फिर अपराध करते हैं. उन्होंने कहा कि संसद में जनसंख्या नियंत्रण कानून का मुद्दा उठाएंगे.

Share This Post