दूषित होती देवभूमि… देहरादून में बच्ची संग कुकर्म की कोशिश करने वाले शाहनवाज़ के समर्थन में थाने पर जमा हुई भारी भीड़… भारी फ़ोर्स तैनात..

हिन्दू समाज लव जिहाद लव जिहाद के संक्रमण का सामना पहले से ही कर रहा है क्योंकि जिहादी ताकतें लव जिहाद के तहत हिन्दू युवतियों को फंसाकर उन्हें धर्मान्तरित कर रही हैं तथा ब्लैकमेल करके उन्हें हिन्दू समाज के खिलाफ ही खड़ा कर रही हैं. लेकिन अब इन जिहादी ताकतों के हौसले इतने ज्यादा बढ़ चुके हैं कि वह हिंद्दु समाज की युवतियों के खिलाफ जबरदस्ती करने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला देवभूमि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सामने आया जहाँ शाहनवाज नामक एक जिहादी ने एक युवती के साथ छेड़खानी की. इसके बाद जब युवती के परिजनों की शिकायत पुलिस ने शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया तो शहनवाज के समर्थन में भारी भीड़ थाने पर जमा हो गयी तथा उत्पात किया. इसके बाद क्षेत्र में भारी पुलिस बल को तैनात करना पड़ा.

देहरादून के रायपुर थाना इंस्पेक्टर हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि क्षेत्र की दो सगी बहनें बुधवार शाम सामान लेने के लिए भगत सिंह कॉलोनी चौक के पास स्थित दुकान पर जा रही थीं. तभी रास्ते में खड़े दूसरे समुदाय के युवक शहनवाज ने उस पर छींटाकसी की. आरोप है कि दोनों बहनें दुकान से सामान लेकर वापस लौटी तो आरोपी ने उनमें से एक की कमर में हाथ डालने की कोशिश करते छेड़छाड़ की.  इस पर दोनों बहनों घबरा गई और दौड़कर अपने घर पहुंचीं व परिजनों को आपबीती बताई. मामले का पता चलते ही आसपास के लोग इकट्ठा होकर रायपुर थाने पहुंचे.  पीड़िता के परिजनों ने रायपुर थाने में शहनवाज निवासी वाणी विहार के युवक के खिलाफ तहरीर दी तथा इसके बाद शहनवाज को गिरफ्तार कर लिया गया.

शहनवाज की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही शहनवाज के समर्थन में भारी भीड़ थाने पहुँच गयी तथा शहनवाज को छोड़ने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया. इसे लेकर देर शाम तक थाने में बवाल की स्थिति बनी रही. हालांकि पुलिस ने थाने से भीड़ को वापस भेजा. पुलिस ने कालोनी में देर रात लोगों के साथ बैठक की और इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. वाणी विहार, जैन प्लॉट और भगत सिंह कॉलोनी इलाके माहौल बिगड़ते देख भारी फोर्स तैनात कर की गई. खुफिया टीम को क्षेत्र में नजर रखने को कहा गया तथा पीएसी और दमकल के वाहन भी मौके भेज गए. 

Share This Post