सुदर्शन न्यूज की दीवाली विशेष मुहिम “एक लड्डू प्यार से गरीब भाई के नाम से” ने महाराष्ट्र के नंदुरबार में गरीबों को बांटी मिठाइयाँ और पटाखे


धर्म और राष्ट्र की बुलंद आवाज सुदर्शन न्यूज जहाँ निर्भीकता से विधर्मियो को बेनकाब करता आया है वहीँ न सिर्फ हिन्दुओ बल्कि शोषित वंचित आदि की आवाज बनने के साथ उनके हाथों से हाथ मिला कर आगे भी बढ़ता आया है . उसी क्रम में सुदर्शन न्यूज की एक मुहिम है एक लड्डू प्यार से गरीब भाई के नाम से.. ये मुहिम पहले कई वर्षो से सुदर्शन न्यूज के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी के नेतृत्व में देश के विभिन्न कोनो में सफलता से चलाई जा रही है जिसका समाज में एक सकारात्मक संदेश भी जाता है .

ध्यान देने योग्य है की हर वर्ष दीपावली में सुदर्शन न्यूज की टीम एक सेवा बस्ती में जाती है जहाँ पर गरीबों के साथ दीपावली का पर्व सुदर्शन न्यूज की टीम के सानिध्य में मनाया जाता है. इस से पहले दिल्ली NCR की कई सेवा बस्तियों में गरीबों के साथ दीपावली का पर्व मनाने के साथ ये आयोजन देश के विभिन्न कोनो , प्रदेशो में किया जा चुका है.. सुदर्शन न्यूज की टीम इस बार दीपावली के पावन पर्व पर महाराष्ट्र में नंदुरबार क्षेत्र की एक आदिवासी बस्ती में पहुची थी .

गरीब आदिवासियों ने सुदर्शन न्यूज की टीम को देख कर जबर्दस्त उत्साह दिखाया और सबने एक दूसरे को शुभ दीपावली से सम्बोधित किया.. इसके बाद सुदर्शन न्यूज के सदस्यों ने वहां बच्चो को मिठाई बांटी और पटाखे आदि वितरित किये.. मिठाई पा कर बच्चो के चेहरे पर मुस्कान दौड़ गई और उनके माता पिता ने भी हर्ष दिखाया.. ध्यान देने योग्य है की विदेशी ताकतों से पोषित धर्मांतरण करवाने वाले कई समूह गरीबों की बस्ती को तमाम प्रकार के प्रलोभन से निशाना बनाया करते हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...