जंतर-मंतर पर जनसंसद में बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह.. “हिन्दुस्थान के मूल स्वरुप तथा संस्कृति के लिए सबसे बड़ा खतरा है बढ़ती हुई जनसंख्या”

सुदर्शन टीवी चैनल तथा राष्ट्र निर्माण संस्था द्वारा देश की राजधानी दिल्ली के कुरुक्षेत्र कहे जाने वाले जंतर-मंतर पर जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग के आयोजित की जा रही जनसंसद में केन्द्रीय मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड हिंदूवादी नेता गिरिराज सिंह भी शामिल हुए. भारतमाता की जय तथा वंदेमातरम के नारों के साथ विशाल जनसमुदाय ने जंतर मंतर पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का स्वागत किया.

अब रेलवे अपनाएगी ये तकनीक , यात्रियों के लिए खुशखबरी..

सुदर्शन राष्ट्र निर्माण द्वारा जंतर मंतर पर आयोजित जनसंसद में केन्द्रीय मंत्री श्री गिरिराज सिंह जी ने कहा कि बढ़ती जनसंख्या वृद्धि भारत देश में एक गंभीर समस्या बन चुकी है. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि देश को कट्टरपंथी मजहबियों से बचाने के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना बेहद जरूरी है. चीन में प्रति मिनट 10 बच्चे पैदा होते है जबकि भारत में प्रति मिनट 29 बच्चे जन्म ले रहे है. इस पर रोक के लिए अब कानून बनना बेहद ही जरूरी हो गया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि वह किसी समुदाय विशेष के लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग नहीं कर रहे हैं बल्कि देश के संप्रदाय के लिए इस कानून की मांग कर रहे हैं.

बंगाल में पकड़ा गया बांग्लादेशियों के लिए पकड़ा गया हथियार.. नकली सेक्यूलरिज्म एक नई दिशा दे रहा देश को

गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान को बचना है, हिंदुस्तान के लोकतंत्र को बचाना है तो जितनी जल्दी हो सके, हमारी सरकार को जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना ही होगा. गिरिराज सिंह ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण क़ानून ऐसा कानून बने जो हिन्दुओं पर भी लागू हो, मुस्लिमों पर भी लागू हो, सिखों पर भी लागू हो तो ईसाइयों पर भी लागू हो. उन्होंने कहा कि भारत में दुनिया की 18% आबादी है जबकि इतने लोगों के लिए हमारे यहाँ तो जमीन है, न पानी है और न ही अन्य संसाधन है. उन्होंने कहा कि भारत विकसित राष्ट्र बने, भारत तरक्की करे, ऐसा तभी होगा जब भारत में जनसंख्या विस्फोटन रुकेगा तथा इसके लिए जनसंख्या नियंत्रण क़ानून लाना पड़ेगा.

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने किया एलान.. सड़क हादसों को कम करने के लिए तैयार है 14 हज़ार करोड़ का मास्टर प्लान

गिरिराज सिंह ने कहा कि वह सनातनी संस्कृति को मानने वाले हैं, “सर्वे भवन्तु सुखिनः” को मानने वाले हैं, इसलिए हर धर्म-संप्रदाय के लोगों के लिए जनसंख्या नियंत्रण क़ानून चाहते हैं. केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाये जाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि अगर इसके लिए कानून नहीं बना, तो आने वाले समय में गंभीर समस्या खड़ी हो जायेगी. गिरिराज सिंह ने कहा कि अभी देश के 54 जिलों में हिंदुओं की आबादी गिरी है. उन्होंने कहा कि आने वाले 20 सालों में 250 जिलों में हिंदुओं की आबादी गिरेगी, तो हालात बिगड़ जायेंगे.

जयपुर के रफीक के साथी सिकंदर की दरिंदगी बना गई रिकॉर्ड.. बच्ची, बच्चे और किन्नर कोई नहीं बचा उससे.. बोला- “अफ़सोस बच्ची को मार नहीं पाया”

गिरिराज सिंह ने कहा कि हिंदू टीका नहीं लगा पायेंगे और साधू चोटी नहीं रख पायेंगे. गिरिराज सिंह ने कहा कि कहीं ऐसा न हो, इसके लिए जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना जरूरी है. मंत्री ने कहा कि हिंदू कट्टर नहीं हो सकता, क्योंकि हमारे पूर्वजों ने हमें ऐसी शिक्षा नहीं दी है. गिरिराज सिंह ने कहा कि जहां 90 फीसदी हिंदू है, वहां के समाज में धर्मनिरपेक्षता मिलेगा और जहां 90 फीसदी मुसलमान होगा, वहां का माहौल बदला हुआ मिलेगा. उन्होंने कहा कि हमारा धर्म वसुधैव कुटुंबकम को मानता है. गिरिराज सिंह ने कहा कि हम चींटी को शक्कर देते हैं और वृक्ष को जल देते हैं जबकि हमें काफिर कहकर हमारे खिलाफ जिहाद की बात करते हैं.

दर्जनों बच्चियों का बलात्कार करके मदरसा प्रिंसिपल बोला- “मैंने इन पर एहसान किया है” .. बताई बलात्कार की उसके अनुसार वजह

गिरिराज सिंह ने कहा कि 1947 में भारत का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ था तथा देश के कई हिस्सों में पुनः यही स्थिति बनती हुई नजर आ रही है. गिरिराज सिंह ने कहा कि आजादी के बाद भारत में जहाँ जहाँ हिन्दू आबादी घटी है, वहां वहां सामाजिक समरसता बिगड़ी है, हिन्दुओं को निशाना बनाया गया है, मजहबी उन्माद फैलाया गया है, वो जगह एकतरह से मिनी पाकिस्तान बन गई हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि देश में 1947 जैसी स्थिति न बने, भारत चरमपंथ के चंगुल से बचा रहे, भारत भारत बना रहे, भारतीय संस्कृति बची रहे, इसके लिए कठोर जनसंख्या कानून बने, ऐसी उनकी मांग है, ये जनता की मांग है तथा वह इस मांग को पीएम मोदी के समक्ष रखेंगे.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post