Breaking News:

2 साल तक लड़की को बनाए रखा सेक्स-स्लेव, हजारों लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए किया मजबूर

वॉशिंगटन : वॉशिंगटन के फिलाडेल्फिया में एक 17 साल की लड़की ने एक मोटल मालिक पर आरोप लगाया है कि उसने उसे 2 साल तक बंधक बनाकर रखा और करीब 1000 से ज्यादा लोगों ने उसके साथ रेप किया। लड़की ने बताया कि इस मोटल को मानव तस्करी के अड्डे के रूप में जाना जाता है। पीड़ित लड़की मोटल पर केस करते हुए 50,000 डॉलर के मुआवजे की मांग की है। फिलहाल, पीड़िता अपने परिजनों के साथ रह रही है।

पीडित लड़की के वकील नदीम बेजार ने बताया कि होटल में किशोरी को 2 साल तक बंधक बनाकर रखा गया और इस दौरान 1000 से भी ज्यादा लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मजबूर किया गया। वकील ने दावा किया कि इस दौरान होटल के मालिक और स्टाफ मानव तस्करों को किराए पर कमरा देकर लड़की का शोषण करते रहे। होटल ने मुनाफा कमाया लेकिन यौन उत्पीड़न को रोकने की कोशिश नहीं की।

फिलाडेल्फिया के कॉमन प्ली कोर्ट में होटल, उसके प्रबंधक और उसकी पेरेंट कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। यह केस ‘क्लाइन एवं स्पेक्टर फर्म ने पीड़ित लड़की की ओर से दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि अपने माता-पिता से किसी बात पर झगड़ा होने के बाद लड़की घर से भाग गई और बाद में मानव तस्कर के चंगुल में फंस गई थी। लड़की को 2 साल तक बंधक बनाकर रखा गया और उसका यौन शोषण किया गया। पीड़िता के परिवार और वकील को उम्मीद है कि इस अपराध के लिए मोटल मालिक जिम्मेदार है।

वकील के मुताबिक, दलाल इंटरनैट के जरिए ग्राहक चुनते थे और वहीं रेट तय किया करते थे। इसके बाद ग्राहक को मोटल में बुलवाया जाता था। मोटल के कर्मचारी ही उन ग्राहकों को लड़की के कमरे तक लेकर जाते थे। मोटल के कर्मचारियों और मालिक को इस बारे में पूरी जानकारी थी कि लड़की को बंधक बनाकर वेश्यावृत्ति करवाई जा रही है। वो उससे मुनाफा कमाते रहे लेकिन उन्होंने इसे रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW