पूरा फ़्रांस उस मुस्लिम गायिका को मानता था अपने देश का सुपरस्टार, लेकिन वो निकली कुछ और जिसने कुरेद दिया पूरे फ़्रांस का घाव

पूरे फ़्रांस ने उसको अपने देश की बड़ी स्टार बना कर बड़ा सम्मान और पैसा अदि दिया . खूब नाम था उनका फ़्रांस में लेकिन उनकी हरकत ने एक बार फिर से एक खाई खींच दी और पूरे फ़्रांस को हतप्रभ कर दिया है . जिसे पूरे फ़्रांस ने अपने देश की शान में चार चाँद लगाने वाली मुख्य गायिका समझा था वो असल में निकली एक कट्टरपंथी मानसिकता वाली जिसने फ़्रांस के घाव को कुरेद दिया है . 

ज्ञात हो कि फ़्रांस में हुए पिछले तमाम इस्लामिक आतंकी हमले को लेकर एक मुस्लिम गायिका को फेसबुक पर हमले में मारे गये लोगों का उपहास उड़ाता हुआ कमेंट करना भारी पड़ गया। कमेंट करने की वजह से गायिका को टैलेंट शो छोड़ना पड़ा। यह घटना फ्रांस की है। कुख्यात जिहादियों को समर्थन करने वाली इस संवेदनहीन मुस्लिम गायिका का नाम इबिस्टीम है  जिसकी उम्र अभी महज 22 साल है।

हद तो ये रहे कि इन आतंकी हमलों से जूझती पुलिस के ही खिलाफ उसने एक प्रकार से अभियानक छेड़ दिया था . यद्दपि फ्रांस के लोगों ने देशहित को ग्लैमर से कहीं ऊपर रखा और आतंकियों को समर्थन करने वाली इस विवादित गायिका को उसकी सही जगह बता ही दी .  फेसबुक पोस्ट में गायिका ने लिखा था कि यह हमले रुटीन बन चुके हैं और आतंकी अपनी आईडी साथ लेकर आते हैं। जब आप कोई साजिश रचते हैं तो अपने पेपर साथ ले जाना नहीं भूलते। उन्होंने यह बातें व्यंग्य करते हुए कही थीं। दरअसल पुलिस हमले में शामिल आतंकियों की पहचान उनकी आईडी से कर रही थी।  उस दौरान फ्रांस में कई आतंकी हमले हुए थे जिसमें एक आतंकी द्वारा ट्रक से कुचलकर 85 लोगों को मार दिया गया था। वहीं एक और हमले में 130 लोग मारे गए थे। 

Share This Post

Leave a Reply