Breaking News:

सिर्फ भारतीय गाना मुँह से निकल गया और नौकरी चली गयी उस पाकिस्तानी लड़की की. इसी देश में कुछ नेता गए थे गले मिलने

एक बार फिर से तथाकथित धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांत खंड खंड कर के टूट गये और भारत के तमाम लच्छेदार बातो को बोलने वाले खामोश हो गये जब पाकिस्तान की एक लड़की को नौकरी से सिर्फ एक भारतीय गाना गाने के चलते नौकरी से निकाल दिया गया . भले ही कुछ देश विदेशी कलाकारों को उस समय बुलाने में गर्व समझते हैं जब दोनों देशो की सेनायें आपस में लड़ रही हों और हर दिन जवानो के पार्थिव शव ताबूत में आ रहे हों . 

ज्ञात हो की कला और संस्कृति की दुहाई देने वाले उन तमाम लोगों को अचानक ही खामोश करते हुए इस्लामिक मुल्क पाकिस्तान में एक लड़की को इसलिए सस्पेंड कर दिया गया है क्योंकि उसने भारतीय गायक का गाना गुनगुना दिया। यह महिला कर्मचारी पाकिस्तान की एयरपोर्ट सिक्योरिटी फोर्स में कार्य करती थी जिसने प्रसिद्द भारतीय पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का गा दिया . उसके बाद उसकी वही उनके ही साथी कर्मचारियों ने इसको देशद्रोह मान लिया . साथी कर्मचारियों ने इसकी शिकायत ऊपर की और इस गाने को गाने का अपराधी मानते हुए इस लड़की को सस्पेंड कर दिया गया .

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उस महिला कर्मचारी का एक वीडियो वायरल करते हुए पाकिस्तान के बाकी लोगों को ये संदेश दिया गया की अगर उनके मन में भारत प्रेम ज्यादा जगा तो यही हाल होगा .. इस वीडियो में लड़की हिट इंडियन सिंगर गुरु रंधावा का गाना ‘हाई रेटेड गबरू’ गाती दिख रही थी। महिला कर्मचारी का वीडियो वायरल हो जाने के बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी फोर्स ने उसे सस्पेंड कर दिया। 25 वर्षीय महिला कर्मचारी को न सिर्फ एयरपोर्ट सिक्योरिटी फोर्स ने सस्पेंड कर दिया, बल्कि अहले दो साल के लिए वेतन और भत्ता बढ़ने पर भी रोक लगा दी है।  इसके साथ ही उसको चेतावनी भी मिली और अधिकारियों का कहना है कि अगर वो ऐसा दोबारा करती है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ये महिला सियालकोट की रहने वाली बताई जा रही है।

Share This Post