Breaking News:

पावन व् पवित्र पहाड़ भी दूषित हो रहे लव जिहाद के संक्रमण से.. पवित्र उत्तरकाशी में कुर्बान हुआ गिरफ्तार

भारतीय संस्कृति, सभ्यता को केंसर की तरह तबाह कर रहे लव जिहाद का संक्रमण अब देवभूमि उत्तराखंड को भी संक्रमित कर रहा है. वो उत्तराखंड जो भारतीय संस्कृति का केंद्र माना जाता है लेकिन अब लव जिहाद की चपेट में आता हुआ नजर आ रहा है. खबर के मुताबिक़, क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले जाने वाले मुस्लिम युवक को ग्रामीणों ने धर दबोचा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की की तहरीर पर युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस चौकी इंचार्ज प्रदीप तोमर ने बताया कि कुछ ग्रामीणों ने सोमवार दोपहर को बाहर से आए एक युवक द्वारा क्षेत्र की नाबालिग को बहला-फुसला कर भगाने की सूचना दी. मुंगरा पुल पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. नाबालिग हिन्दू लडकी ने मुस्लिम युवक द्वारा फोन पर परेशान करने, धमकी देने और यहां आकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी युवक छर्बा सहसपुर देहरादून निवासी कुर्बान (21) के खिलाफ भादंसं की धारा 354, 506 एवं पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. उसे आज मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक देहरादून किसी फैक्ट्री में काम करता है. दो साल से वह छात्रा को फोन पर परेशान करने के साथ ही बहलाने-फुसलाने में लगा था. करीब डेढ़ साल पहले युवक नाबालिग के गांव तक पहुंच गया था, तब ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर भगा दिया था. इसके बाद भी उसने फोन पर परेशान करना जारी रखा और रविवार को नौगांव आकर एक होटल में ठहरा. यहां से उसने लड़की को फिर फोन कर मिलने के लिए बुलाया तथा नहीं आने पर जान से मारने की धमकी दी. लड़की स्कूल से छुट्टी लेकर वहां पहुंची, तो उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ की तथा जबरन आपने साथ चलने की जिद करने लगा, लेकिन मौक़ा पाकर लडकी ने अपने परिजनों को कॉल कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने समय रहते लव जिहादी मुस्लिम युवक को दबोच लिया लिया तथा नाबालिग को बचा लिया.

Share This Post