दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने किया जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन…. बोले- “देश के लिए बड़ा खतरा बन रही है बढ़ती हुई जनसंख्या”

सुदर्शन टीवी चैनल तथा राष्ट्र निर्माण संस्था द्वारा देश की राजधानी दिल्ली दिल्ली के कुरुक्षेत्र कहे जाने वाले जंतर-मंतर पर जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग के आयोजित की जा रही जनसंसद में भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष तथा लोकसभा सांसद मनोज तिवारी भी शामिल हुए. जनसंसद में सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि देश में तेजी से बढ़ती हुई जनसंख्या तथा इससे उत्पन्न समस्यायें हिंदुस्तान के लिए बड़ा कहता बन चुकी हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि वह न सिर्फ सुदर्शन चैनल द्वारा जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग का समर्थन करते हैं बल्कि अपनी ही केंद्र सरकार से मांग भी करते हैं कि देश के सभी नागरिकों के लिए सामान जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया जाए.

जनसंसद में बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कहा है कि जिस तरह से जनसंख्या बढ़ रही है, उसे देखते हुए अगर जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो ना तो देश में सामाजिक समरसता बचेगी और ना ही विकास होगा. मनोज तिवारी ने कहा कि  ने कहा है कि बढ़ती हुई आबादी देश की प्रगति में बाधक है तथा इसे रोकना ही होगा.  उन्होंने कहा कि आज हमारे देश में संसाधनों की कमी है लेकिन जनसंख्या तीव्र गति से बढ़ती जा रही है, जिसे रोकना जरूरी है.

मनोज तिवारी ने कहा कि बढ़ती हुई जनसंख्या के कारण देश में बेरोजगारी बढ़ रही है लेकिन इससे भी बड़ी समस्या ये हैं कि कुछ लोग एक साजिश के तहत ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं ताकि हिंदुस्तान पर अपना कब्जा जमा सकें तथा भारतीय संस्कृति को नष्ट कर सकें. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार हिंदुस्तान की अस्मिता को बचाने के लिए, हिंदुस्तान के लोकतंत्र को बचाने के लिए जो भी बन पड़ेगा वो करेगी. उन्होंने उम्मीद जताई कि वो समय जल्दी ही आएगा जब मोदी सरकार जनसंख्या नियंत्रण कानून लायेगी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW