जल्लादों को भी मात दे गये पाकिस्तानी.. हिन्दू महिला को तड़पा कर कत्ल करके लाश का किया ये हाल

नापाक मुल्क पाकिस्तान ने एक बार फिर से अपना अमानवीय तथा क्रूरतापूर्ण चेहरा दिखाया है जहाँ एक हिन्दू महिला को मजहबी कट्टरपंथियों ने निशाना बनाया तथा हैवानियत की सारी सीमायें पार करते हुए उसे प्रताडि़त करने के बाद बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. मामला पाकिस्तान के सिंध प्रांत का  है जहाँ एक हिंदू महिला को टॉर्चर करने के बाद उसकी हत्या की गयी है तथा लाश को बोर में भरकर फेक दिया गया.

पाकिस्तान की एक पत्रकार ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा है कि यह बर्मा नहीं है, ना फलस्तीन और ना ही कश्मीर. सिंध के मोरो शहर में एक हिंदू महिला मेवी भागरी की टॉर्चर के बाद हत्या कर दी गई. महिला की बॉडी एक बोरे में रखकर सड़क किनारे फेंक दी गई. लोगों ने जब प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया तो पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज कर दी. बता दें कि जैसे ही स्थानीय लोगों को घटना के बारे में पता चला तो लोग सड़कों पर उतर आए और ट्रैफिक रोक दिया. इसके बाद लोगों ने महिला की मौत के विरोध में स्थानीय प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी. इस पर पुलिस ने भीड़ को लाठीचार्ज कर खदेड़ दिया.

ज्ञात हो कि पाकिस्तान में हिन्दू और सिखों पर हमले आम बात है. इससे पहले बीते जून में भी एक हिंदू महिला की इसी तरह से पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत में हत्या कर दी गई थी. मृतक महिला के भाई ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि इलाके के कुछ प्रभावशाली लोगों ने उसकी बहन की बिना किसी कारण के हत्या कर दी. इसके अलावा बीते मई माह में भी ब्लूचिस्तान प्रांत में एक हिंदू व्यवसायी और उसके बेटे की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Share This Post