अब सुरेश चव्हाणके जी की जनसंख्या नियंत्रण पर उठाई आवाज दोहराई गई गुजरात में.. भाजपा विधायक ने कहा- “हम 2 हमारे 12 की सोच से बाहर आयें मुसलमान”

हिंदुस्तान की मूल सभ्यता तथा संस्कृति को बचाने के लिए “जनसंख्या नियंत्रण क़ानून” की जिस मांग के लिए राष्ट्र निर्माण संस्था के प्रमुख तथा सुदर्शन टीवी के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके जी संघर्ष कर रहे हैं, उनके संघर्ष को बड़ी सफलता मिली है. बिना खाने की चिंता व बिना सोने की फिक्र किये हुए, देश की उन्नति व जनसँख्या के संतुलन को बनाये व बचाये रखने के लिये आखिरकार सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक व राष्ट्र निर्माण संस्था के अध्यक्ष श्री सुरेश चव्हाणके जी के प्रयास सफलता की तरफ अग्रसर हो गए हैं .

जन जन तक बात पहुचाने के लिए जम्मू से कन्याकुमारी तक तमाम अवरोधों के बाद भी कई विषम हालात में जाने वाले चव्हाणके जी की बुलन्द आवाज को अब फिर गुजरात में मजबूती से दोहराया गया है . विकसित राज्यों की श्रेणी में गिना जाने वाला गुजरात अपने मॉडल के लिए अक्सर प्रधानमन्त्री मोदी द्वारा भी सम्बोधित रहता है .. अब वही के सत्ता पक्ष भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने महसूस की है जरूरत कड़े जनसंख्या नियंत्रण कानून की और माना है कि मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है बेतहाशा ..

भाजपा के इस बेबाक विधायक का नाम है कुबेर डिंडोर, जो संतरामपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. वो अपने सम्बोधन में परिवार नियोजन कार्यक्रम के नारे का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ लोग “लव जिहाद” के नाम पर हिंदू महिलाओं के साथ संबंध बनाने में शामिल हैं और इसे हतोत्साहित किया जाना चाहिए.. भाजपा विधायक ने बुधवार को गुजरात विधानसभा में कहा कि, अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों को “हम दो, हमारे दो” के नारे को अपनाना चाहिए और “हम दो, हमारे बराह” की मानसिकता से बाहर आना चाहिए; जो हम दो, हमारे दो की मानसिकता को कमजोर करते हैं।

Share This Post