देवभूमि हरिद्वार को बिंदास बोल में सतर्क किया था सुरेश चव्हाणके जी ने… अब वहां आहट हुई रोहिंग्या घुसपैठ की..


सुदर्शन टीवी के प्रधान सम्पादक श्री सुरेश चव्हाणके जी के अपने कार्यक्रम “बिंदास बोल” में आगाह किया था कि म्यांमार में बौद्धों तथा हिन्दुओं के हत्यारे रोहिंग्या आक्रान्ता देवभूमि हरिद्वार को भी संक्रमित कर सकते हैं, लिहाजा इन पर नजर रखी जाए. इसके अलावा सुदर्शन कई बार रोहिंग्या आक्रान्ताओं से बढ़ते हुए खतरे को लेकर कार्यक्रम कर चुका है. और अब सुदर्शन की ये बात अक्षरशः सत्य साबित जा रही है जब देवभूमि हरिद्वार में रोहिंग्याओं की आहट सुनाई दी है.

भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने खुलासा किया कि हरिद्वार में रोहिंग्या मुसलमानों की घुसपैठ हो रही है. इस मामले में उन्होंने प्रमुख सचिव गृह और पुलिस विभाग से शिकायत कर जांच कराने की मांग की है. भाजपा विधायक की इस शिकायत के बाद गृह विभाग ने स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) को चौकस कर दिया है. चैंपियन के मुताबिक, शिकायत के कुछ समय बाद उनसे एलआईयू ने संपर्क साधा है. खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने बताया कि उन्हें सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि हरिद्वार नगर क्षेत्र (ज्वालापुर के आसपास) रोहिंग्या मुसलिमों को बसाने का षड्यंत्र जारी है. उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता उनके राशन कार्ड तक बना चुके हैं तथा फोटो पहचान पत्र बनाने की तैयारी चल रही है.

भाजपा विधायक चैंपियन ने पूर्व कांग्रेस सरकार पर संदेह जताते हुए कहा कि यह प्रक्रिया 2017 के शुरू में हो गई थी, जिसका अब जाकर थोड़ा-बहुत पर्दाफाश हुआ है. उन्होंने इस संबंध में गृह विभाग और पुलिस विभाग को सूचना दे दी है. प्रमुख सचिव गृह से मुलाकात कर उनसे रोहिंग्या मुसलिमों की घुसपैठ की जांच की मांग की है. भाजपा विधायक की शिकायत पर हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वीके कृष्ण कुमार का कहना है कि हरिद्वार में रोहिंग्याओं की घुसपैठ की जानकारी मिली है, इसके बाद जांच के आदेश दे दिए गये हैं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...