पाकिस्तान की अदालत ने सिर्फ 2 माह में किया मासूम जैनब के बलात्कारी का इंसाफ.. सज़ा ऐसी कि कांप उठी रूह

जिस मासूम के बलात्कार के बाद पत्थरदिल पाकिस्तानी भी सड़कों पर उतर आए थे आखिरकार उस जैनब के बलात्कारी को पाकिस्तान की अदालत ने ज्यादा लम्बा समय लिए बिना सज़ा के साथ समापन की तरफ बढ़ा दिया है और सज़ा भी ऐसी की कांप गयी होगी बलात्कारी की रूह तक जिसमे उसको ऊपर की अदालत से रहम मिलने की संभावना भी न के बराबर है ..

ज्ञात हो कि जैनब का ट्यूशन जाते समय अपहरण कर के कत्ल करने वाला बलात्कारी अक्सर इस्लामिक वेशभूषा में रहता था जिस के चलते उस पर कोई शक नही करता था  । पाकिस्तान की पुलिस ने जैनब की लाश पर से मिले DNA से जब इस बलात्कारी के DNA को मिलाया तब जा कर ये बलात्कारी शिकंजे में पूरे प्रमाणों के साथ आया जिसे अब मिली है खौफनाक सज़ा ..

पाकिस्तान की अदालत ने इस बलात्कारी को 4 बार मृत्युदंड दिया है और इसके अलावा 25 साल की कैद भी सुनाई है जिसमे भारी जुर्माना भी शामिल है ..चार बार एक ही व्यक्ति को मृत्युदंड का फैसला शायद दुनिया के इतिहास के सबसे विरले फैसलों में से एक है ..यद्द्पि पाकिस्तान ही नही पूरी दुनिया के लोग जल्द से जल्द इस पापी राक्षस को फांसी के फंदे पर लटका देखना चाहते हैं लेकिन हैरानी की बात थी कि पाकिस्तान की अदालत में कुछ लोगों ने इस दानव को कानूनी मदद मुहैया करवाई थी   

Share This Post