संघर्ष अब केजरीवाल बनाम जनता बनता जा रहा . पाकिस्तानी हिंदुओं पर कहर ढा रहे केजरीवाल की जिद को आज जनता देगी चुनौती

इतने समय मे और इन हालात में पत्थर भी पिघल गया होता लेकिन वो केजरीवाल ही है जो हिलने के लिए भी तैयार नही है ..राष्ट्र प्रेमियों के खिलाफ और देशद्रोहियो के समर्थन में अपनी जिद के लिए विख्यात से कुख्यात हो चुके अरविंद केजरीवाल ने लगभग 18 घंटे से जारी धरने पर एक छोटा सा ट्वीट भी करना उचित नही समझा है .. कुल मिला कर इसे कहा जाय कि एक जिद बना लेना अपनी जिद पर कायम रहने की …

यद्द्पि अपनी इसी जिद के चलते ही अब पाकिस्तानी हिंदुओं के साथ किये जा रहव इस अत्याचार ने केजरीवाल बनाम जनता के संघर्ष का रूप लेना शुरू कर दिया है ..सैकड़ो किलोमीटर दूर से चल कर लोग इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे हैं.. आम जनता ने जिस प्रकार से रात भर वहां आना जाना जारी रखा वो निश्चित तौर पर केजरीवाल के खिलाफ बढ़ते जनाक्रोश का परिचायक है ..

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के खिलाफ भी आवाजें उठ रही हैं जो इस मामले में तटस्थ की भूमिका में दिखते नजर आ रहे हैं …कुल मिला कर पाकिस्तान से आये हिंदुओं के साथ किया जा रहा ये अत्याचार और अन्याय कही न कहीं आने वाले समय मे केजरीवाल और दिल्ली के अन्य रहनुमा बनने वाले कई नेताओं के लिए भारी पड़ने वाल है ..

Share This Post