देवभूमि उत्तराखंड में फ़ैल रहा आक्रान्ताओं का जहर. कोटद्वार में अकेली लड़की के कमरे में घुस गया सलीम साथियों के साथ

अपनी शांत छवि , देवों के धाम और पर्यटन के लिए विख्यात उत्तराखंड अचानक ही करवट सा लेने लगा है . देवभूमि में अचानक ही संक्रमण फ़ैल गया है और धीरे धीरे एक के बाद एक ऐसे मामले आने शुरू हो गये जो कहीं न कहीं से समाज का सुख और चैन छीन कर उसके लिए कांटे जैसे बिछना माना जाने लगा . ये समय है उत्तराखंड की सरकार और वहां के वासियों के लिए आत्ममंथन का . 

विदित हो कि उत्तराखंड के बड़े शहर कोटद्वार में एक हैरान करने वाला मामला तब सामने आया जब उसके नगर क्षेत्र की एक महिला ने अपने मकान मालिक व चार अन्य लोगों पर छेड़छाड़ व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जिसके बाद वो सभी कामांध फरार बताये जा रहे हैं . 

कोटद्वार नगर क्षेत्र निवासी एक महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि शुक्रवार रात वह अपने कमरे में अकेले बैठे हुई थी, तभी उसका मकान मालिक सलीम अपने चार साथी अफरोज, जीसान, सिवरन, सकील, नईम के साथ जबरन कमरे में घुसा और उससे छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर मकान मालिक व उसके साथ मौजूद लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर मचाने पर पांचों कमरे से फरार हो गए। इस घटना से स्थानीय निवासी सहम से गये और अपनी सुरक्षा आदि के लिए सलीम जैसे कामांधो से चिंतित रहने लगे हैं . पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा . 

Share This Post

Leave a Reply