दिल्ली प्रेस क्लब पत्रकार वार्ता में सुरेश चव्हाणके जी ने 11 जुलाई को जंतर मंतर पर जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए भव्य जनसंसद का उद्घोष किया

सुदर्शन न्यूज़ के मुख्य संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी ने देश भर में भारत बचाओ यात्रा निकाली और देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए अलख जगाई…. इसी कड़ी में 20हजार किलोमीटर ओर 70 दिन की यात्रा की देश के कई हिस्सों में विरोध भी देखने को मिला लेकिन हमारी ये मुहिम रुकी नही देश भर से भारी जनसमर्थन मिला देश से एक ही आवाज निकली कि ये कानून राष्ट्र की पहली जरूरत है . बिना खाने की चिंता व बिना सोने की फिक्र किये हुए, देश की उन्नति व जनसँख्या के संतुलन को बनाये व बचाये रखने के लिये सुरेश चव्हाणके जी ने सफलता मिलने तक इस मुहिम को जारी रखने का संकल्प लिया है .

आज दिनांक 9 जुलाई को दिल्ली के पत्रकारों से खचाखच भरे प्रेस क्लब में राष्ट्र निर्माण संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुरेश चव्हाणके जी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए चलाई गई अपनी मुहिम के सभी सवालों का जवाब दिया .. उन्होंने बताया कि किस प्रकार आगामी 11 जुलाई को दिल्ली के जंतर मंतर पर आयोजित होने वाली भव्य और विशाल जनसंसद आने वाले समय में सबसे जरूरी जनसख्या नियंत्रण कानून की नीव का काम करेगी और जनचेतना में कितना सहायक होगी .

सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग करती इस भव्य जनसंसद में नेता , अभिनेता , किसान , पूर्व जवान सभी सहभागी होंगे और सुरेश चव्हाणके जी के नेतृत्व में एक स्वर में सरकार से सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग करेगे.. इस जनसंसद में जनता एक समय सीमा के अंदर सरकार से इस कानून की अपेक्षा करेगी .. कई केन्द्रीय मंत्रियों ने इस भव्य आयोजन में आने का निमन्त्रण स्वीकार भी कर लिया है.. इस भव्य जनसंसद में देश के कोने कोने के अलावा विदेशों से भी कई लोग जमा होंगे और सुरेश चव्हाणके जी के दिए नारे हम दो हमारे दो तो सबके दो को बुलंद करेंगे .. साथ ही संकल्प एक स्वर में लिया जाएगा कि किसी भी हाल में भारत की अखंडता को कायम रखा जाएगा और आबादी बढ़ा कर देश को जीतने का सपना देखने वालों के मंसूबों को ध्वस्त किया जाएगा .

Share This Post