हिन्दू नववर्ष के सुआगमन तथा चैत्र नवरात्रि पर श्री सुरेश चव्हाणके जी की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं एवं समस्त सनातनियों को शुभ सन्देश

भारतीय नववर्ष-हिन्दू नववर्ष के सुआगमन चैत्र शुक्ल प्रतिपदा संवत्सर 2076 तथा चैत्र नवरात्री की सुदर्शन परिवार की तरफ से आप सभी व संसार को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई. ये नववर्ष आपके जीवन में यशस्वी, तेजस्वी, मंगलमयी, कल्याणकारी साबित हो. माँ भवानी आपको बल, शौर्य, पौरुष, सद्ज्ञान प्रदान करें ताकि आप पूरे मनोयोग से अपने धर्म, अपनी संस्कृति, अपने राष्ट्र की हेतु असुरी शक्तियों का विधर्मियों का विनाश कर सकें.

दलितों को दी जा रही धमकी- “अगर बीजेपी को वोट दिया तो अंजाम बुरा होगा”.. धमकी दे रहे वो जो खुद को कहते हैं लोकतंत्र का हितैषी

साथियो! मैं आज देख रहा हूँ कि मेरे देश का युवा, नारी शक्ति, बुजुर्ग सब आज जिस तरह से हिन्दू नववर्ष का स्वागत कर रहे हैं, देश के विभिन्न क्षेत्रों मैं भगवा रैली निकाली जा रही है ये बहुत ही हर्ष का विषय है. लेकिन आज देश में जिस तरह से जनसख्या का विस्फोटन हो रहा है अगर उसको नहीं रोका गया तो शायद आप आने वाले समय मैं हिन्दू नववर्ष नहीं मना पाओगे. देश में लगातार एक प्रयोजन के तहत जिस तरह से इस्लामिक कट्टरपंथी मुस्लिम आबादी को बढ़ाने में लगे हुए हैं उसे देखते हुए सपष्ट प्रतीत हो रहा है कि अगर अगले 10 सालों तक यही स्थिति रही तो इस देश की सत्ता पर कोई हिन्दू शासक नहीं होगा. हिन्दू समुदाय अल्पसंख्यक होने की कगार पर होगा, उस समय आप चाहकर भी भगवा रैली नहीं निकाल पाएंगे, आप चाहकर भी हिन्दू नववर्ष नहीं मना पाएंगे क्योंकि तब हिन्दुस्तान को गजवा-ए-हिन्द बनाने की पूरी तैयारी हो चुकी होगी.

पाकिस्तान मुस्कुरा रहा होगा भारत के नेताओं के बयान पर.. एक मुख्यमंत्री ने मोदी को कहा आतंकी

मेरे सनातनी मित्रो! अगर आप चाहते हो कि आपका देश हिन्दू राष्ट्र बने, आप अनवरत हर वर्ष और ज्यादा जोश के साथ हिन्दू नववर्ष मना सको, भारतीय संस्कृति के प्रतीक प्रभु श्री राम, क्षत्रपति शिवाजी व वीर महाराणा प्रताप सिंह के भगवा ध्वज विश्व गगन मैं लहराता रहे तो आप देश की सरकार से जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग कीजिये. आप सभी को पता होगा कि पिछले वर्ष हिन्दू नववर्ष के अवसर मैं जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग को लेकर “हम दो हमारे दो तो सबके दो” के मिशन के साथ देशभर में भारत बचाओ यात्रा लेकर निकला हुआ था. देशभर से इस यात्रा को अभूतपूर्व समर्थन मिला तथा जनसंख्या नियंत्रण क़ानून की मांग देश की मांग बनती हुई दिखाई दी थी.

हिन्दू नववर्ष पूर्वसंध्या पर नमन है धर्मवीर सम्भाजी महराज को जिन्हें टुकड़ों में काटा गया मुसलमान बनाने के लिए. मौत हार गयी पर वो नहीं

हालाँकि अभी हमारी ये मांग पूरी नहीं हुई है तथा हमें तब तक चुप नहीं बैठना है जब तक देश में हर समुदाय के लिए जनसंख्या नियंत्रण क़ानून लागू नहीं हो जाता, सभी के लिए दो बच्चों का क़ानून लागू नहीं हो जाता. भारतमाता की दैवीय संतानो! आपको भी इस बात को समझना होगा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून ही वो उपाय है जो हिन्दुस्तान को पकिस्तान बनने से रोक सकता है, हिंदुस्तान को गजवा-ए-हिन्द बनने से रोक सकता है.

बीजेपी नेता ने लिया “दूसरा पाकिस्तान” का नाम… आखिर कौन सा है वो दूसरा पाकिस्तान?

मैं चाहता हूँ कि आप भी जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग कीजिये. मैं ये मांग अपने लिए नहीं कर रहा हूँ बल्कि अपने देश के उज्जवल भविष्य के लिए कर रहा हूँ, अपने धर्म की रक्षा के लिए कर रहा हूँ, मेरी प्यारी भारतभूमि शरीयत का केंद्र न बन जाए..इसके लिए कर रहा हूँ. आज हिन्दू नववर्ष पर सभी लोग संकल्प लें कि वह जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए पूरी ताकत से लड़ाई लड़ेंगे. हिन्दुस्तान को पकिस्तान नहीं बनने देंगे, भगवा झंडे को कभी झुकने नहीं देंगे तथा हमारे पूर्वजों ने, हमारे बुज्रुगों ने अपने लहू से इस भारतभूमि को सींचा है, विधर्मियों से बचाए रखा है तो हम भी अपने देश को, पावन हिंदुस्तान को कभी भी विधर्मी शक्तियों का गढ़ नहीं बनने देंगे, हमें इसके लिए चाहे अपने प्राणों का बलिदान क्यों देना पड़े.

एक बार फिर अदभुत भारत-भूमि के विलक्षण, अतिविशिष्ट हिन्दू नव-वर्ष तथा शक्ति के पावन पर्व नवरात्रि की सभी सहवासी भारतीयों को कोटिशः बधाई और हार्दिक शुभकामनाएं..

आपका सुरेश चव्हाणके

सैनिकों के लिए एक नई व्यवस्था पर नाराज हो गये भारत के लोगों से वोट लेने वाले दो बड़े नेता.. इन दोनों नेताओं के निशाने पर अब तक भाजपा थी

Share This Post