केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी ने भी माना- “आज़ादी के बाद भारत में बढ़ी है अल्पसंख्यको की आबादी”

ये वो सच है जिसको सार्वजानिक मंच से उठाने वाले हैं श्री सुरेश चव्हाणके जी . पूरे भारत की यात्रा करने के साथ सुरेश चव्हाणके जी ने बताया कि जहा जहाँ भी हिन्दू घटा है वहां उसका दमन हुआ है और उसको प्रमाणों के साथ साबित भी किया था .. उस समय तमाम वामपंथी विचारधारा वालों ने इसका विरोध किया और कश्मीर तक के विधायक ने धमकियां भी दी पर अब वही आवाज दोहराई जा रही है भारत के सर्वोच्च सत्ता से .. इस बार आवाज उठाने वाले है केन्द्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह जी .

राजनाथ सिंह जी ने पाकिस्तान में हो रहे हिन्दुओं और अन्य अल्पसंख्यको पर अत्याचारों पर सबका ध्यान आकृष्ट करते हुए बताया है कि किस प्रकार से पाकिस्तान हिन्दुओ के लिए नर्क जैसा बनता जा रहा है . वहीँ उन्होंने उसके उलट भारत के हालात को रेखांकित करते हुए बताया कि यहाँ पर सभी अल्पसंख्यक आराम से हैं और उनकी आबादी भी बढ़ी है . उन्होंने धारा 370 खत्म होने पर पाकिस्तान के उठते दर्द पर भी चुटकी ली और कहा कि भारत का ये कदम पाकिस्तान को हजम नहीं हो पा रहा .

इस से पहले भारत के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी ने भी बढती जनसंख्या को देश के विकास के लिए रुकावट बताया था . प्रधानमन्त्री मोदी के अलावा कई केन्द्रीय मंत्री और कई सांसद विधायक आदि सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में खड़े हो चुके हैं . इसी के साथ विपक्ष में कांग्रेस के भी कई नेताओ ने जनसंख्या को नियंत्रित करने वाले कानून की पैरवी की है.. योगी आदित्यनाथ, मुलायम सिंह यादव और शरद यादव जैसे नेताओं ने भी अतीत में सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग पर जोर दिया था .

 

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे लिंक पर जाएँ – 

http://sudarshannews.in/donate-online/

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW