“तुम थी तो सनातनी लेकिन तुम्हारे गर्भ में पल रहा है एक आतंकी, जो बाद में बनेगा सत्य सनातन का दुश्मन”– एक हिन्दू युवा का ऐसा अभियान, जो भी सुना सन्न रह गया

देश में बढ़ते जा रहे लव जिहाद नामक जहर के खिलाफ अब हिन्दू समाज का धैर्य जवाब देने लगा है. खैर जब पानी सर से ऊपर चला जाता है तब व्यक्ति न चाहते हुए भी कुछ ऐसा कर देता है जिसकी कल्पना तक नहीं की जा सकती है. और जब किसी परिवार की बहिन बेटियों को साजिश-षड्यंत्रों के तहत लव-जिहाद में फंसाकर उसका धर्मांतरण कराया जाए तथा फिर उसको अंतहीन प्रताड़ना दी जाये तो ये सब कौन सहता रहेगा. हिन्दू समाज, हिन्दू स्वाभिमान, हिन्दू मर्यादा के ऊपर होते अत्याचारों के खिलाफ अब हिन्दू समाज मुखर होता दिख रहा है.

ऐसे ही लव जिहाद के खिलाफ एक हिन्दू नवयुवक ने ऐसा अभियान शुरू किया है, उसे जिसने जाना वही सन्न रह गया. बेंगलुरु के रहने वाले इस युवा ने फेसबुक पर लव जिहादियों की लिस्ट पोस्‍ट कर सनसनी मचा दी है. इस शख्स ने हिंदुओं से अपील की है कि वे ऐसे लोगों को ढूंढ निकालें जो लव जिहाद में संलिप्त हैं और उन्हें सबक सिखाएं. अमेरिकी अखबार वॉशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता में एक हिंदू लड़की के फोन पर एक मैसेज आया जिसे देखकर लड़की दंग रह गयी. मैसेज में उसके और उसके मुस्लिम दोस्त का नाम शामिल थे. ये वो हिट लिस्‍ट थी जिसमें हिंदू लड़कियां मुसलमान युवक के साथ डेट कर रही थीं. इस पोस्ट में ऐसे ही 100 जोड़ों के नाम थे. इस फेसबुक पोस्ट में लिखा था, “ये उन लड़कियों की लिस्ट है जो लव जिहाद का शिकार बन गई हैं, हम सभी हिंदू शेरों से अपील करते हैं कि वो ऐसे लोगों को खोजें और उन्हें सबक सिखाएं.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फेसबुक पोस्ट को सतीश म्यालावरापु नाम के व्‍यक्ति ने पोस्ट किया है. बेंगलुरु का रहने वाले सतीश एक कंपनी में सेल्स और मार्केटिंग मैनेजर है. वॉशिंगटन पोस्ट के मुताबिक, फेसबुक और दूसरे प्लेटफॉर्म पर सतीश प्रखर हिंदुत्व की पैरवी करते हैं तथा इनके हजारों फॉलोअर्स हैं. अपनी पोस्ट में सतीश ने लव जिहाद में फंसी हिन्दू लडकियों के लिए लिखा है कि “जन्म से तो तुम सनातनी थीं, लेकिन अफ़सोस अब तुम्हारे गर्भ में एक आतंकी पल रहा है जो आगे चलकर हमारे सत्य सनातन का दुश्मन बनेगा, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे”. इस पोस्ट में सतीश ने कहा है कि मुस्लिम लोग साजिश के तहत हिन्दुओं के गर्भ पर कब्जा कर रहे हैं तथा फिर हमारे ही खिलाफ आतंकी तैयार कर रहे हैं.

वाशिंगटन पोस्‍ट की इस रिपोर्ट में सतीश के मुताबिक लिखा है कि, इस पोस्ट को काफी रिसर्च और डाटा कलेक्‍शन पर ध्यान देने के बाद तैयार किया गया है. सतीश म्यालावरापु कहते हैं, “आप ऐसे घृणित प्रेम के पक्ष में नहीं खड़े हो सकते हैं, यह भी एक तरह का आतंकवाद है जहाँ प्रेम के नाम पर हिन्दू युवतियों को फंसाया जाये तथा फिर उन्हें हिन्दुओं के ही खिलाफ तैयार किया जाये. हालाँकि फेसबुक ने सतीश की प्रोफाइल तथा पेज को हमेशा के लिए बैन कर दिया है लेकिन तब तक उनके पेज के कई नकली वर्जन बन चुके हैं.

Share This Post