गुजरात कांग्रेस में फिर से मची भगदड़.. कांग्रेस जिला प्रमुख 40 ने ओढ़ लिया भगवा और बोले- “फिर एक बार मोदी सरकार”

लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण का मतदान हो चुका है तथा सियासत के इस महासंग्राम में सत्तापक्ष तथा विपक्ष दोनों तरफ के योद्धा चुनावी मैदान में डटे हुए हैं. एकतरफ कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दल प्रधानमन्त्री मोदी तथा बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का दम भर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मोदी जी तथा बीजेपी दोबारा सत्ता में आने के लिए पूरा दमखम झोंक रहे हैं. कांग्रेस को इस बात का अंदाजा है कि मोदी के विजय रथ को रोकना आसान नहीं है, इसलिए राहुल गांधी की मदद के लिए प्रियंका वाड्रा को लाया गया है, लेकिन कांग्रेस की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं.

ऑटो चालक आबिद को इलाके में समझा जाता था बेहद शरीफ.. लेकिन उसकी ऑटो सिर्फ सवारी ही नहीं ढोती थी बल्कि उसमें होता था महापाप

महागठबंधन के सहारे मोदी को रोकने के प्रयास में लगी कोशिश को एक के बाद एक लगातार झटके जा रहे हैं. उत्तर भारत से दक्षिण भारत तक कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. कांग्रेस में मची ये भगदड़ पहले चरण का मतदान होने के बाद भी थमती हुई नजर नहीं आ रही है. खबर के मुताबिक़, सोमवार को गुजरात में कांग्रेस पार्टी को उस समय करारा झटका लगा, जब राजकोट कांग्रेस जिला प्रमुख सहित 40 कांग्रेसियों  भगवा ओढ़ लिया तथा “फिर एक बार मोदी सरकार” का नारा लगाया.

प्रभु श्रीराम की आरती उतारने वाली मुस्लिम महिलाओं ने सोचा भी नहीं था ये, जो अब उनके साथ शुरू हुआ.. कहाँ है सेक्यूलरिज्म?

आपको बता दें कि राजकोट के कांग्रेस जिला (युवक) प्रमुख भरतसिंह और एनएसयूआई (NSUI) प्रमुख जयकिशनसिंह झाला समेत 40 लोगों ने भाजपा ज्वॉइन कर ली है. ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सभी को भगवा वस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया. बीजेपी जॉइन करने के बाद  भरत सिंह ने कहा  कि कांग्रेस के पास कोई ठोस विजन नहीं है तथा मोदी जी के नेतृत्व देश तरक्की कर रहा है. उन्होंने कहा  कि जिस तरह से मोदी जी ने देश को मजबूत किया है, दुनिया में सम्मान दिलाया है,  उससे प्रेरित होकर वह बीजेपी में आये हैं तथा मोदी जी को दोबारा प्रधानमन्त्री बनाने के लिए काम करेंगे.

पहली बार वायुसेना प्रमुख ने बताई फौज की वो पीड़ा जिसे सड़क से संसद तक वोट के लिए हथियार बना चुके हैं कुछ लोग

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post