यदि इस बार मोदी न हारे तो वो अनंतकाल तक बने रहेंगे प्रधानमन्त्री… ये एलान एक मुख्यमंत्री का है

अगर इस बार नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव न हारे तो याद रखान मोदी जी अनंतकाल तक हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री बने रहेंगे. यदि इस बार फिर से मोदी सरकार बन गई तो देश में कभी चुनाव नहीं होंगे तथा मोदी जी ही प्रधानमन्त्री बने रहेंगे. इसलिए किसी भी हालात में इस बार मोदी जी को हराना है, उन्हें दोबारा प्रधानमन्त्री नहीं बनने देना है. जनता से मोदी जी को हराने के ये अपील एक मुख्यमंत्री द्वारा की गई है तथा ये मुख्यमंत्री हैं अरविंद केजरीवाल.

जिस अडानी को बार बार जोड़ा जाता रहा मोदी से, उसी अडानी का रिश्ता निकला कांग्रेस से

जी हां.. आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दावा किया कि अगर केन्द्र में अगली सरकार बीजेपी की बनी तो नरेन्द्र मोदी अनंतकाल के लिए प्रधानमंत्री बने रह जाएंगे क्योंकि फिर देश में 2019 के बाद कोई चुनाव नहीं होगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमन्त्री मोदी पर देश चलाने के लिए तानाशाह एडोल्फ हिटलर की युक्तियां अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह हिंदुस्तान में उसी तरह शासन चलाना चाहते हैं जैसे हिटलर चलाता था.

राजनीति तोड़ रही सभी सीमायें.. एक नेता का एलान – “जो मोदी का नाम ले, मार कर उसका जबड़ा तोड़ डालो”

अरविंद केजरीवाल ने जनता से अपील की कि वह इन लोकसभा चुनावों में भगवा दल की हार सुनिश्चित करने के लिए वोट करें. उन्होंने कहा, ‘‘ आज, हर देशभक्त का लक्ष्य मोदी सरकार को किसी भी कीमत पर सत्ता में वापस आने से रोकना होना चाहिए..अगर बीजेपी 2019 में सत्ता में आई तो, वह (मोदी) अनंतकाल के लिए प्रधानमंत्री बने रह जाएंगे.’’केजरीवाल ने आगाह किया कि अगर मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बने तो देश में फिर चुनाव नहीं होगा.

भगवा आतंकवाद नहीं बल्कि राष्ट्रवाद है.. असीमानंद मामले में मोदी सरकार के इस कदम से यही होता है साबित

Share This Post