Breaking News:

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने ओढ़ लिया भगवा तथा बोले- मोदी जिंदाबाद

एक समय दिल्ले के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दाहिना हाथ रहे आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है. शनिवार को राजधानी दिल्ली में कपिल मिश्रा ने बीजेपी की सदस्यता ली. इस दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, बीजेपी के सीनियर नेता विजय गोयल शामिल थे. इससे पहले शुक्रवार को ही यह खबर आ गई थी कि कपिल बीजेपी का दामन थामने वाले हैं. खुद कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी.

ज्ञात हो कि कपिल मिश्रा दिल्ली की केजरीवाल सरकार में मंत्री भी रहे हैं लेकिन बाद में उन्होंने केजरीवाल सरकार के ही खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाये थे. हालाँकि कपिल मिश्रा ने न तो पार्टी छोडी थी और न ही विधायकी से इस्तीफा दिया बल्कि वह आम आदमी पार्टी में रहकर ही केजरीवाल सरकार के करप्शन को बेनकाब करते थे. कपिल मिश्रा ने लोकसभा चुनावों के दौरान खुलकर बीजेपी के लिए प्रचार किया था.

इसे देखते हुए आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष याचिका दायर कर करावल नगर से अपनी ही पार्टी के विधायक कपिल मिश्रा की विधानसभा की सदस्यता रद्द करने की मांग की थी. पूरे मामले की सुनवाई के बाद कुछ रोज पहले ही विधानसभा अध्यक्ष ने कपिल मिश्रा की सदस्यता रद्द करने का फैसला सुनाया था. उसी के बाद कपिल ने औपचारिक रूप से बीजेपी जॉइन करने का फैसला किया.

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि ह बिना किसी शर्त के और विधानसभा चुनाव में टिकट हासिल करने की मंशा रखे बिना बीजेपी जॉइन कर रहे हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जिताने के लिए प्रचार करेंगे. कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली का कोई विकास नहीं हुआ है तथा ये पार्टी देशविरोधियों का साथ देती हैं. कपिल मिश्रा ने कहा कि जिस तरह देश मोदी के साथ है, वैसे ही वह भी मोदी के साथ हैं.

Share This Post