Breaking News:

अमेठी में ऐसा क्या हुआ कि साइकिल के बजाय कमल का प्रचार करने लगे वो सपाई


लोकसभा चुनाव 2019 के चार चरणों का मतदान हो चुका है तथा तीन चरण बाकी है. इस दौरान हर राजनैतिक दल की तरफ से चुनावी रण में जीत के लिए तमाम कोशिशें की जा रही हैं. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी से बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक़, अमेठी के कर्मठ सपा के सिपाहियों ने सपा आलाकमान के आदेश के खिलाफ जाकर राहुल गांधी के विरोध में बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी का प्रचार शुरू कर दिया है. इसके बाद अमेठी में राहुल गांधी की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

दरिंदों के निशाने पर हैं मासूम.. एक और बच्ची का जीवन कुचल गया दरिंदा मुजीब

गुरुवार को शहर के एक मैरिज लॉन में सपा के पूर्व प्रत्याशी रमाशंकर सिंह की अगुवाई में विधानसभा क्षेत्र के सपाइयों की बैठक हुई. इसमें रमाशंकर सिंह ने कहा कि मै सपा में रहते हुए भी अपने लोगों को भाजपा का प्रचार करने के लिए कह रहा हूं. पिछली बार पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर राहुल गांधी का समर्थन कर उन्हें जिताया गया लेकिन पांच वर्ष बीत गए, किसी ने धन्यवाद भी नहीं दिया. इस बार कोई अभी तक उनके दरवाजे नहीं गया.

बुर्का बैन की आंशिक शुरुआत भारत के उसी कोने से जहाँ के लोगों को बिंदास बोल में सतर्क किया था सुरेश चव्हाणके ने

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी लंबे समय से अमेठी से सांसद हैं लेकिन इसके बाद भी वह अमेठी के उन लोगों से भी नहीं जुड़ पा रहे हैं, जो उन्हें चुनाव जिताते रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा प्रत्याशी तथा केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने उनके दरवाजे पर पहुंचकर समर्थन मांगा. तब हमने यह निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि इस बार अमेठी से राहुल गांधी की हार होगी तथा स्मृति ईरानी चुनाव जीतेंगी.

देवभूमि में बढ़ रहा संक्रमण तो जनता खुद क़ानून ले रही हाथ में.. फूंक दिया गया जीशान का घर

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...