Breaking News:

#BJP कार्यकर्ताओं से बोले #AmitShah …. “नींद व आराम त्यागो और कर्नाटक फतह के लिए जुट जाओ”

दक्षिण भारत के एक अहम् राज्य कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की दुन्दुभी बच चुकी है तथा सत्तासीन कांग्रेस के अलावा विपक्षी भारतीय जनता पार्टी तथा जनता दल(सेक्यूलर) अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को लुभाने में जुट गये हैं. कर्नाटक में चुनावी प्रचार इस समय जोरों पर है तथा हर पार्टी का नेता राज्य की जनता को लुभाने के अलावा अपने पार्टी वर्कर्स को जीत के मन्त्र देता नजर आ रहा है ताकि चुनावी रणनीति में कोई कमी न रह जाये. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा जोरदार तरीके से अपने मिशन कर्नाटक में जुटी हुई है.

इसी कर्म में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक पहुंचे तथा देवनहल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बृहस्पतिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव कोई ”साधारण चुनाव” नहीं है और जब तक प्रदेश भाजपा प्रमुख बी एस येदियुरप्पा मुख्यमंत्री नहीं बन जाते, वे अपना आराम और नींद त्याग दें. अमित शाह ने यहां के पास देवनहल्ली में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ”2014 से हम 14 राज्यों में चुनाव जीत चुके हैं. अब 15 वें राज्य कर्नाटक में चुनाव होने हैं.”उन्होंने सवाल किया कि कोई अनुमान है कि क्या होगा? इस पर कार्यकर्ताओं ने जवाब दिया कि भाजपा जीतेगी. अमित शाह ने कहा कि कहने भर से बीजेपी नहीं जीतेगी बल्कि मेहनत से जीतेगी, इसलिए सभी कार्यकर्ता पूरी सिद्दत के साथ राज्य में कमल खिलाने में जुट जाएँ.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक राज्य दक्षिण भारत में भाजपा का प्रवेश है. उन्होंने कहा कि में हॉल में मौजूद मतदान केंद्र स्तर के सभी कार्यकर्ताओं और शक्ति केंद्र प्रमुखों से अपील करना चाहता हूँ कि आपको अपना आराम और अपनी नींद उस समय तक के लिए त्यागनी होगी जब तक चुनाव नहीं हो जाते तथा येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद की शपथ नहीं ले लेते. गौर्त्लाबा है कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान होगा तथा 15 मई को मतगणना होगी.

Share This Post