अमित शाह नामांकन: भगवा रंग में रंगा गांधीनगर.. उद्धव, पासवान, बादल, राजनाथ, गडकरी सहित जुटे NDA के दिग्गज

आज गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपना नामांकन भर रहे हैं. अमित शाह के नामांकन के इस अवसर पर पूरा गांधीनगर भगवा रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है. अमित शाह के नामांकन में शामिल होने के लिए बीजेपी के सहयोगी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे, अकाली दल प्रमुख प्रकाश सिंह बादल, एलजेपी प्रमुख राम विलास पासवान, केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह तथा नितिन गडकरी, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन भाई पटेल तथा बीजेपी के अन्य दिग्गज मौजूद हैं. इसके साथ ही भारी संख्या में भीड़ अमित शाह के समर्थन में उमड़ पड़ी है.

मस्जिदों के खिलाफ हिंसा अब पहुँची फ़्रांस में.. एक घटना से फैला तनाव

नामांकन से पहले अहमदाबाद में शाह तथा अन्य सभी नेताओं ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के बाद अब शाह का भव्य रोड शो शुरू हो गया है. यह रोड शो 4 किलोमीटर लंबा होगा. रोड शो के बाद शाह गांधी नगर कलेक्टर कार्यालय पर बिजय मुहूर्त में 12 बजकर 39 मिनट पर नामांकन करेंगे. जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अमित शाह ही तारीफ़ में कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश आगे बढ़ रहा है, वहीं दूसरी ओर अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. गांधीनगर सीट से अमित शाह की जीत सुनिश्चित है.

संबित पात्रा के हाथों में भगवान् की मूर्ति का विरोध करने वाली कांग्रेस के नेता के मजार पर चढ़ाई चादर

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि बहुत लोगों को आश्चर्य हुआ कि मैं आज यहां क्यों आया. कुछ लोग खुश थे कि शिवसेना और बीजेपी में मनमुटाव है, लेकिन मैं उन लोगों से कहना चाहूंगा कि हमारे बीच मनमुटाव खत्म हो गया है. अमित शाह से मेरा दिल मिल गया है. आज हमारी सोच एक है, विचार एक है, नेता एक है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उद्धव ने कहा कि उनका दिल मिले या न मिले, हाथ जरूर मिलना चाहिए.

राजनाथ सिंह ने कहा कि जो काम मैंने साढ़े पांच साल में मैं नहीं कर पाया, वह अमित शाह ने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में कर दिखाया है. आज यहां से अमित शाह जी अपना नामांकन करने जा रहे हैं. मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देने आया हूं. मैं आश्वस्त हूं कि यहां की जनता उन्हें भरपूर आशीर्वाद देगी. इसके साथ ही प्रकाश सिंह बादल तथा रामविलास पासवान ने भी अमित शाह की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरफ से बीजेपी का नेतृत्व किया है, वह काबिलेतारीफ है. उन्होंने कहा कि गांधीनगर की जनता अमित शाह को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा पहुंचाएगी.

छात्रों से कहा धर्म बदलकर ईसाई बन जाओ, छात्रों ने मना किया तो कर दिया फेल.. घटना योगीराज की

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आज गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने जा रहा हूं. मुझे आज 1982 के दिन याद आ रहे हैं. जब मैं यहां के एक छोटे से बूथ का बूथ अध्यक्ष था. गांधीनगर से लालकृष्ण आडवाणी, अटल बिहारी वाजपेयी जी सांसद रहे. मेरा सौभाग्य है कि भाजपा मुझे यहीं से सांसद बनाने जा रही है. भाजपा एक विचारधारा की पार्टी है. दीनदयाल जी के अंत्योदय के सिद्धांत पर आगे बढ़ने वाली पार्टी है. आज देश के सामने सवाल है कि देश को सुरक्षा कौन दे सकता है. देश को सुरक्षा सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी और एनडीए की सरकार दे सकती है. उन्होंने कहा कि माननीय आडवाणी जी ने जिस तरह से गांधीनगर की जनता की सेवा की है, उनके आशीर्वाद से अब में उन्हीं की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा तथा गांधीनगर की जनता की सेवा करूंगा. इसके साथ ही शाह से गुजरात की जनता से अपील की कि सिर्फ गांधीनगर ही नहीं बल्कि गुजरात की सभी 26 सीटों पर फिर से कमल खिले, ये सोचकर वोट करना है तथा फिर से मोदी सरकार बनाना है.

तोते की तरह सच कबूल कर रहे बौद्धों का नरसंहार करने आये आतंकी.. बताया एक अन्य आतंकी के बारे में जो छिपा हुआ था पुणे में

 

 

Share This Post