कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के बगल जब सेल्फी लेने लगा एक युवक तो ये किया गया उसका हाल


लोकसभा चुनाव 2019 का सियासी रण अब अपने आख़िरी चरण में पहुँच गया है. जैसे जैसे चुनावी घमासान अपने अंत की ओर बढ़ रहा है, वैसे वैसे सियासी तपिश तथा तमाम नेताओं की बौखलाहट भी बढ़ती जा रही है. एक ओर धुंआधार चुनाव प्रचार तो एक ओर बढ़ती गर्मी नेताओं का पारा बढ़ा रही है, जिससे नेता अपने ही समर्थकों के साथ बेहद ही अभद्र व्यवहार कर देते हैं. ऐसा ही कुछ यूपी के चंदौली में देखने को मिला, जब कांग्रेस के यूपी अध्यक्ष राज बब्बर एकाएक नाराज हो गए.

दुर्दांत गौ तस्कर निकला सपा का नेता.. रहता था “इस्लामाबाद” में

खबर के मुताबिक़, यूपी के चंदौली के दुल्हीपुर में आयोजित सभा में राज बब्बर का लोग घण्टों से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही राज बब्बर वहां पहुंचे तो लोगों ने उनके साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दिया. जिससे राज बब्बर को गुस्सा आ गया और उन्होंने सेल्फी ले रहे एक युवक को खुद ही जोर से धक्का दे दिया. राज बब्बर का गुस्सा देख साथ चल रहे लोगों ने भी भीड़ से उस युवक धकेल कर हटा दिया. बता दें कि दुल्हीपुर में पूर्वमंत्री और एनआरएच एम घोटाले के आरोपी बाबू सिंह कुशवाहा की पत्नी शिवकन्या को कांग्रेस ने समर्थन दिया है. उन्हीं के पक्ष में रविवार को चंदौली में यह सभा आयोजित की गई थी.

एक जिला जहाँ इस्तीफा दे दिया जिलाध्यक्ष सहित कई कांग्रेसियों ने.. वजह बताई प्रियंका गांधी का ये व्यवहार

शिवकन्या के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए निर्धारित कार्यक्रम से दो घंटे लेट पहुंचे राज बब्बर जब हैलीकॉप्टर से उतरे तो लोगों ने उन्हें घेर लिया. इस दौरान उनके साथ माला पहनाने और सेल्फी लेने के लिए होड़ लग गई. लेकिन यूपी अध्यक्ष राज बब्बर एकाएक नाराज हो गए और सेल्फी ले रहे व्यक्ति से नाराजगी जताते हुए उसे ढकेल कर भीड़ से बाहर कर दिया. राजबब्बर का गुस्सा यहीं नहीं थमा बल्कि इसके बाद उन्होंने किसी कार्यकर्ता से माला नहीं पहनी. मंच पर पहुंचे और जल्दी जल्दी सभा सम्बोधित कर वहां से चले गए.

12 साल के मासूम के साथ कुकर्म किया हवस में अंधे मौलवी ने.. घटना कांग्रेस शासित राजस्थान की

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...