“भरी सभा में अपने नेताओं को गधा कहते है केजरीवाल” .. ये आरोप उनके ही विधायक का है

जो खुद ही अपने जहरीले बयानों के लिए कुख्यात हैं क्या वो भी दूसरों पर बयानबाजी का आरोप लगायेंगे . चुनावी माहौल में बदलते समीकरणों के बीच में राजनीति दिखा रही है ऐसे दांव पेंच कि हर कोई समझ नहीं पा रहा है कि प्रचंड बहुमत से राजनीति में इंट्री करने वाली आम आदमी पार्टी क्या इस तरफ से बिखर जायेगी . फिलहाल तमाम लोगों के बीच में एक और विधायक ने खोल दिया है मोर्चा अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ और बताया है उनको असभ्य ..

अलका लांबा ने शनिवार को पार्टी नेतृत्व की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। आप विधायक का आरोप है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पार्टी की बैठक में विधायकों के खिलाफ अभद्र भाषा में बात करते हैं। लांबा ने केजरीवाल को भ्रमित नेता तक करार दिया।अलका लांबा ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल व आप के शीर्ष नेतृत्व पर हमला बोला। लांबा के मुताबिक, बैठक में कई बार विधायकों को केजरीवाल आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं।

अलका लाम्बा के अनुसार एक बार तो वरिष्ठ विधायक के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर विधायक की आंखों में आंसू आ गए थे और उन्होंने इस्तीफा तक दे दिया था। लेकिन बाद में उन्हें मनाया गया था. कांग्रेस में जाने के मुद्दे पर अलका लांबा ने कहा, ”अभी तक मेरे पास कांग्रेस की ओर से इस तरह से कोई प्रस्ताव नहीं आया है। अगर ऐसा कोई प्रस्ताव कांग्रेस की ओर से आता है तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी। मैं कांग्रेस पार्टी को 20 साल दिए हैं। अब यह कांग्रेस को तय करना है, बिना निमंत्रण के पहुंचे अतिथि का कहीं सम्मान नहीं होता है।

Share This Post