अब भगदड़ बीजू जनता दल में जिसकी सांसद ने ओढ़ लिया भगवा तथा बोली- “चौकीदार फिर से”


जैसे जैसे लोकसभा चुनावों की तिथि नजदीक आती जा रही है, राजनैतिक दलों में भगदड़ तेज होती जा रही है. तमाम राजनेता पाला बदलते हुए इधर से उधर हो रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के लिए इस उठापटक में आगे बढने का संकेत देखने को मिल रहा है लेकिन वहीँ विपक्ष के लिए ये सभी संकेत निराशाजनक ही कहे जा सकते हैं. कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी पार्टियों के एक से एक कद्दावर नेता पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं तथा मोदी जी को दोबारा प्रधानमन्त्री बनाने का संकल्प ले रहे हैं.

असीमानंद ही नहीं, भारत भर के हिंदूवादी थे निशाने पर.. पीट पीट कर कहते थे कि– “लिख दे योगी आदित्यनाथ का भी नाम”

ताजा मामला उड़ीसा का है जहाँ के कंधमाल से बीजू जनता दल की सांसद प्रत्यूषा राजेश्वरी सिंह शनिवार को पार्टी छोड़ कर बीजेपी में शामिल हो गईं. इसी के साथ वह राज्य में एक साथ होने जा रहे लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों से पहले ऐसा करने वाली क्षेत्रीय पार्टी की तीसरी सांसद बन गई हैं. बीजेपी ने कंधमाल लोकसभा सीट के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किया है और सिंह को अपने ही निर्वाचन क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है.

शीला दीक्षित के बयान के बाद कांग्रेस बेचैन और बीजेपी में मोदी मोदी का माहौल.. आखिर क्या कह दिया ऐसा उन्होंने

प्रत्यूषा राजेश्वरी सिंह का बीजेपी में शामिल ह‍ो जाना काफी चौंकाने वाला है क्योंकि ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने दो दिन पहले ही घोषणा की थी कि पार्टी में उनके शामिल होने की औपचारिक घोषणा शनिवार या रविवार को की जाएगी. लेकिन कांग्रेस की ये उम्मीदें धरी की धरी रह गईं तथा प्रत्यूषा राजेश्वरी सिंह ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी विधायक दल के नेता के वी सिंहदेव के आवास पर और बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बसंत पांडा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुईं. बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि वह केंद्र में एक बार फिर से मोदी सरकार तथा राज्य में बीजेपी राज लाने के लिए कार्य करेंगी.

समाजवादी पार्टी मे 10 से 25 करोड़ रुपये मे मिल रहा लोकसभा टिकट?? बेचा जा समाजवाद का सिद्धांत


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...