राहुल गांधी का बेहद करीबी नेता बीजेपी में हुआ शामिल.. हैरान हुए कांग्रेसी भी

इस समय देश में सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है.  सत्तापक्ष तथा विपक्ष दोनों तरफ के योद्धाओं ने राजनीति के मैदान में मोर्चा संभाल लिया है. एकतरफ कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दल प्रधानमन्त्री मोदी तथा बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकने का दम भर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मोदी जी तथा बीजेपी दोबारा सत्ता में आने के लिए पूरा दमखम झोंक रहे हैं.  सियासी संग्राम के बीच जनता के रुख का अंदाजा शायद विपक्ष के नेताओं को होने लगा है तथा वह पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. महागठबंधन की बात करने वाली कांग्रेस तथा अन्य पार्टियों के कई नेता भगवा ओढ़कर मोदी जी  के लिए वोट मांग रहे हैं.

समाजवादी पार्टी का नया प्रत्याशी करता है मांस का कारोबार.. अब तैयारी है भारत की संसद में जाने की

ताजा मामला हरियाणा का है जहाँ से अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी तथा राहुल गांधी के बेहद करीबी व उनकी कोर टीम के सदस्य देवेंद्र कादियान कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हो गए हैं. देवेंद्र होटल व्यवसायी है और वो सोनीपत जिले के गन्नौर विधानसभा से ताल्लुक रखते हैं. देवेंद्र कादियान के शामिल होने से BJP को हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और दिल्ली में फायदा मिलेगा. उनके होटल की श्रृंखला एनसीआर, जीटी रोड और नेशनल हाईवे नंबर दस पर है. वह 16 सालों से कांग्रेस से जुड़े रहे. ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में उन्होंने कांग्रेस को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई है.  कांग्रेस पार्टी ने उनको उनको राजस्थान, गुजरात मे युवा कांग्रेस का प्रभारी बनाया. उनके नेतृत्व में कई युवा चुनाव जीतकर विधायक भी बने.

29 मार्च- आज ही मंगल पाण्डेय ने स्वतंत्रता का उद्घोष करते हुए वध किया था 2 क्रूर अंग्रेज अफसरों का. #शौर्य_दिवस

चुनावी विश्लेषक ये भी मान रहे हैं कि BJP को जाटलैंड में देवेंद्र कादियान के रूप में एक बड़ा चेहरा मिल गया है, जो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में कांग्रेस पार्टी पर प्रभाव डाल सकता है. BJP के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर की मौजूदगी में देवेंद्र कादियान ने BJP की विधिवत रूप से सदस्यता ग्रहण की है.  देवेंद्र कादियान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने निष्पक्ष और पूरी ईमानदारी के साथ योजनाओं को धरातल पर लागू किया है. वह पीएम मोदी तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हैं.

रूसी पत्रकारों की मौजूदगी में ब्रिक्स अवॉर्ड से सम्मानित किये गये श्री सुरेश चव्हाणके जी.. दुनियाभर से शुभकामनाओं का तांता

Share This Post