Breaking News:

आख़िरकार कांग्रेस को अलविदा बोल ही दिया बॉलीवुड की उस अदाकारा ने जो अभी हाल में मोदी तक को दे रही थी चुनौती

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों से पहले जिस प्रकार से तमाम पार्टियों में जोड़ तोड़ चल रही है उसमे अब तक सबसे ज्यादा लाभ में शिवसेना दिखाई दी है.. भारतीय जनता पार्टी के लिए हालात सामान्य जैसे हैं लेकिन सबसे जायदा झटके शरद पवार की पार्टी NCP को लगे हैं .. वही NCP एक बार फिर से कांग्रेस के साथ गठबंधन कर के चुनाव मैदान में है पर अब कांग्रेस पार्टी भी उन्ही झटको का शिकार होना शुरू हो गई है .. सबसे ख़ास बात ये है कि जब चुनाव सर पर हैं ..

ध्यान देने योग्य है कि राजनीती में ग्लैमर कभी सफलता की गारंटी हुआ करता था लेकिन अब राष्ट्रवाद की सुनामी में तमाम चीजें ध्वस्त हो गई हैं . इसी प्रकार से बॉलीवुड की एक अदाकारा ने कांग्रेस छोड़ने का एलान कर दिया है जो अभी हाल में ही ताल ठोंक कर नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रचार का मुख्य चेहरा बनाई गई थीं . ये बात अलग है कि उनको खुद बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था और उनकी तमाम कोशिशो के बाद भी भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में मिल कर भगवा ध्वज महाराष्ट्र पर फहरा दिया था ..

खबर है कि काग्रेस के टिकट पर उत्तर मुंबई से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकीं उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उर्मिला ने कहा कि वह पार्टी में चल रही अंदरूनी गुटबाजी के माहौल में काम नहीं कर सकती हैं, इसीलिए उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया।उर्मिला मातोंडकर ने यहां एक जारी बयान में कहा, ”मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। पहली बार मैंने इस्तीफे के बारे में तब सोचा था जब मेरे कई प्रयासों के बाद बीते 16 मई को दिए गए पत्रों पर तात्कालीन मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मेरी शिकायतों का निराकरण करने के लिए, विशेषाधिकार प्राप्त और गोपनीय संचार वाले उक्त पत्र को आसानी से मीडिया में लीक कर दिया गया, जो मेरे अनुसार एक बड़ा विश्वासघात का कार्य था।

 

Share This Post