अखिलेश यादव को बताया “कल का लौंडा” .. कभी उनके ही सबसे करीबी ने ..

राजनीति के रंग अनेक .. ये कब , कहाँ और किस करवट ले ले इसको कोई नहीं कह सकता है . इसमें किस के रिश्ते कब बन और किस से किस के रिश्ते बिगड़ जाए इसको कोई नहीं बता सकता है . समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव के सबसे करीबियों में से एक किसी ने अब उनके खिलाफ भी दिया है ऐसा बयान जो खुद उनको भी सोचने पर मजबूर कर सकता है .

भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की ताल ठोंकने वाले तेजस्वी पर लगा ऐसा आरोप जिसकी नींव में है भ्रष्टाचार

ये बयानबाजी करने वाले नेता है नरेश अगरवाल जो भारतीय जनता पार्टी में आने के बाद अचानक ही आमूलचूल परिवर्तित हो चुके हैं . ये बयान नरेश अग्रवाल ने तब दिया जब वो अपने गृह क्षेत्र हरदोई में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। नरेश अग्रवाल ने कभी अपनी ही दोनों पार्टियां रही सपा-बसपा गठबंधन पर भी निशाना साधा।अग्रवाल ने अखिलेश को ‘कल का लौंडा’ बताते हुए कहा कि वे मेरे रहम पर ही पहली बार सांसद बने और फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री। उन्होंने कहा कि कल तक अखिलेश हमारे पैरों पर खड़े थे और अब आरोप लगा रहे हैं कि नरेश जान से मरवा देंगे।

एक पार्टी जिसके लगभग 700 पेज खुद फेसबुक को हटाने पड़े , क्योकि वो फैला रहे थे झूठ

नरेश अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बने गठबंधन को टिटहरी बताते हुए खुद को मोदी का हनुमान कहा। ये वही नरेश अग्रवाल थे जिन्होंने कभी प्रभु श्रीराम के पूरे परिवार के खिलाफ टिपण्णी की थी . नरेश अग्रवाल ने सपा में मचे पारिवारिक घमासान का भी जिक्र करते हुए कहा, उस दौरान अखिलेश ने मुझसे पूछा था कि मेरे अंगने में तुम्हार क्या काम। हरदोई वालों अब उनको बता देना कि मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है।” नरेश अग्रवाल ने सपा-बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन तो पति-पत्नी में होता है।

टिकट बेचने की मंडी बता गया अपनी ही पार्टी को.. कौन सी पार्टी है जिस पर आरोप है टिकट बेचने का

Share This Post