“इस से भी ज्यादा अच्छे दिन क्या लोगे, स्कर्ट पहनने वालीं अब साडी पहनने लगीं” – जयकरण गुप्ता, BJP.. किस के लिए है ये बयान ?

राजनीति हर दिन नए नए बयानों के लिए जानी जा रही है . शायद ही कोई ऐसा दिन बीत रहा हो जिस दिन किसी न किसी पार्टी के किसी न किसी नेता का कोई ऐसा बयान सुर्खियाँ न बन रहा हो .. कभी मायवती खुद को श्रीराम के बराबर बताने और ठहराने की कोशिश करती दिखाई देती हैं तो कभी भीम आर्मी जैसा समूह बना कर रावण मोदी के खिलाफ बदजुबानी करता है .

क्या इस बार भी माँगा जाएगा सबूत ? पाकिस्तान ने खुद जारी की अपने उन सैनिको की फोटो जिन्हें मार गिराया भारत की फ़ौज ने. देखना चाहेंगे आप भी ?

इस बार नंबर भारतीय जनता पार्टी का था . इसी पार्टी के एक बड़े नेता जयकरण गुप्ता ने न जाने किस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस वाले बार बार कह रहे हैं कि उनको अच्छे दिन दिखाओ , अरे अब तो स्कर्ट पहनने वाली कुछ महिलायें भी साडी पहन कर घूमने लगी हैं . आख़िरकार इस से भी ज्यादा अच्छे दिन कोई क्या लेगा, ख़ास कर कांग्रेसी ..

उनका प्रत्याशी ढा रहा सरदारों पर कहर तो पार्टी मुखिया ने खुद को घोषित कर दिया प्रभु श्रीराम के बराबर

इतना ही नहीं चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए जयकरण गुप्ता यही नहीं रुके .. उन्होंने आगे कहा कि स्कर्ट वाली उन महिलाओं ने न सिर्फ साडी पहन ली है बल्कि वो मन्दिर जाने लगी हैं . और तो और गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे। और कितने अच्छे दिन चाहिए ?  एक अनुमान के हिसाब से बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता जयकरण गुप्ता ने ये बयान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर दिया है, जिस पर विवाद हो सकता है।

अब तक जितनी फांसी हुई आतंकियों को वो देशद्रोह के आरोपी थे.. अफजल, याकूब जैसे … तो क्या अब नहीं होंगी ?

Share This Post