राहुल गांधी का अपने स्वभाव को ले कर बड़ा दावा .. क्या आप भी हैं सहमत ?

राहुल गांधी जहां 3 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को हराने के बाद पूरे उत्साह में हैं तो अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के मुखिया मोदी के खिलाफ हमले भी तेज कर दिए हैं ..इसी के बीच में उन्होंने अपने स्वभाव को ले कर किया है एक बड़ा दावा और आगे देखना ये भी है कि क्या देश की जनता उनके इस दावे से सहमत है या नहीं .. फिलहाल राहुल गांधी ने सार्वजनिक रूप से ये कहा है कि “वो झूठ नहीं बोलते हैं और न ही वो किसी से भी नफरत करते हैं” .. 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं। वहां उन्होंने कहा कि हमने कर्ज माफी का वादा किया था और हमने इसे पूरा किया। नरेंद्र मोदी की तरह मैं झूठ नहीं बोलता हूं। मैं आपके लिए फूड पार्क बनाना चाहता था लेकिन मोदी जी इस रूकवा दिया। मैं आपसे कहता हूं इसका निर्माण अमेठी में 101% होगा। इतना ही नहीं राहुल गांधी राफेल डील पर भी जमकर बोले।

उन्होंने कहा, जब सीबीआई राफेल डील की जांच करना चाहती थी तब डायरेक्टर को डेढ़ बजे रात में हटा दिया गया। जब सुप्रीम कोर्ट कहा, नहीं, यह गलत है और उन्हें बहाल किया जाए। तब बहाल किया गया। लेकिन 2 घंटे के भीतर उन्हें एक नोट मिलता है कि एक बैठक होगी, जिसमें फैसला लिया गया कि सीबीआई डायरेक्टर को हटाने की आवश्यकता है। राहुल गांधी ने कहा, आखिर सीबीआई चीफ को हटाने की जल्दी क्या थी।

उन्होंने कहा, इस देश में नफरत से कुछ नहीं हो सकता। नरेंद्रर मोदी नफरत का केंद्र हैं। हम 2019 में इन्हें हटाएंगे। इसे कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने पूछा, मोदी सरकार के वादे के अनुरूप अच्छे दिन कहां हैं। राहुल ने कहा, उत्तर प्रदेश में अगले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनानी है। हम यहां पर बीजेपी को हराने आए हैं। मैं बीजेपी मुक्त भारत बनाने की बात कभी नहीं कहूंगा। हम नफरत नहीं सम्मान से बात करते हैं।

 

 

Share This Post