Breaking News:

पश्चिम बंगाल में भाजपाईयों पर आफत.. घरों में घुसे ममता समर्थक और दिखाया ममता का सेक्यूलरिज्म


माँ-माटी और मानुष के नारे के साथ पश्चिम बंगाल की सत्ता हासिल करने के बाद केंद्र की सत्ता पर नजर गढ़ाए बैठी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तथा टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के सेक्यूलरिज्म का खौफनाक चेहरा पूरा देश देख रहा है..वो सेक्यूलरिज्म जिसमें ममता बनर्जी के राजनैतिक विरोधियों को राजनीति के मैदान में वोट के माध्यम के नहीं हराया जाता बल्कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों द्वारा उन पर हमला कर उन्हें रोकने की कोशिश की जाती है.

धर्मनिरपेक्षता तथा गांधीवादी अहिंसा की स्वघोषित ठेकेदार ममता बनर्जी की राजनीति का ऐसा डरावना चेहरा लोकसभा चुनाव 2019 के 5वें चरण के मतदान के दौरान भी देखने को मिला जब बंगाल में भाजपाईयों पर आफत टूट पड़ी. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर में जबरन घुस गये तथा उन पर हमला किया, यहाँ तक कि राज्य की बैरकपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह पर हमला किया गया. अर्जुन सिंह का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उन्हें बूथ से बाहर खींचकर उनके साथ मारपीट की.

पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान भयंकर हिंसा को लेकर नई दिल्ली में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर टीएमसी तथा ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. जावड़ेकर ने आरोप लगाया की पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी बूथ कैप्चरिंग करवा रही हैं. साथ ही यह भी आरोप लगाया कि टीएमसी के गुंडे बूथ पर जाकर खुद ही बटन दबा रहे हैं, बीजेपी ने बैरकपुर में दोबारा वोटिंग कराने की मांग की है.

जावड़ेकर ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडे पश्चिम बंगाल में बूथ कैप्चरिंग कर रहे हैं, इसलिए पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को देखते हुए चुनाव आयोग हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठना चाहिए. श्रीरामपुर चुनाव के दौरान भी बूथ कैप्चरिंग की घटना हुई थी. आसनसोल में हमारे उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया गया था. अब बैरकपुर में हमारे उम्मीदवार के साथ मारपीट हुई है. हम बैरकपुर में चुनाव दोबारा कराए जाने की मांग करेंगे. बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने कहा, ‘टीएमसी गुंडे मुझे पोलिंग बूथ से बाहर खींच लाए और मुझ पर हमला बोला. वे लोग वोटर्स को डरा-धमका रहे हैं. मैं घायल हो गया हूं.


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...